अपनी सच्चाई खुलते और हर प्लान के नाकामयाब होते देख बौखलाया राशिद खान, खुद का वीडियो खुद वायरल किया, अब क्या इस्तेमाल करेगा ये अपना “प्लान-बी”

ए जावेद/ईदुल अमीन

वाराणसी। वाराणसी के दालमंडी क्षेत्र से संचालित होने वाले रेप/पाक्सो के फर्जी मामले दर्ज करवाने वाले गैंग का आज एक और कारनामा सामने आया। कल हमारे सूत्रों ने सही समय पर जानकारी प्रदान करने के बाद हमारी खबर ने गैंग के अन्दर खलबली मचा दिया। ठेका लेकर यानी एक प्रकार की सुपारी लेकर खबर चलाने वाले कथित भी अचंभित रह गए। अब खुद की नाक बचाने के लिए कथितो ने सुबह सुबह दूसरा प्लान बनाया और एक एक्स्ट्रा वीडियो बनाई। जिसमे राशिद खान ने गंभीर आरोप अपने ससुराल पक्ष पर लगाया और उसका खुलासा करने वाले पत्रकार पर भी आरोप लगाया। वही सूत्रों ने हमको जानकारी दिया कि अब ये अपराधिक गैंग प्लान बी का प्रयोग करेगे।

क्या है प्लान बी

कथितो ने प्लान बी बनाया और उसके तहत वीडियो बना कर राशिद को दिया गया कि इस वीडियो को अब तुम वायरल करो। राशिद खान को कुछ व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ा गया। फिर राशिद खान ने उस वीडियो को अपने नम्बर से वायरल किया। अब सूत्र बताते है कि इस वायरल वीडियो को आधार बना कर सुपारी गैंग के तरह कथित पत्रकारिता करने वाले लोग अब खबर को बनायेगे। उनको सहारा वायरल का मिल जायेगा तो शायद लीगल एक्शन से बच सके और लोगो को मुह की लाली रखने के लिए कहा जा सके कि वायरल वीडियो है। ऐसे कथित लोगो को एडवांस में मिला हुआ दस हज़ार भी वापस नही करना पड़ेगा।

बहरहाल, क्या करना है ऐसे कथितो के चक्कर में पड़कर। खबर के मुद्दे पर रहते है। षड्यंत्रकारियो के षड़यंत्र का भंडा फोड़ करते रहा जाए के तर्ज पर इस वीडियो में आरोपों और असलियत की तह तक जाते है। फर्जी आरोप तो कोई भी किसी पर लगा सकता है। मगर उसके बाद आरोप सिद्ध करने में पसीने अदालतों में आ जाते है। वो कल की कल देखा जायेगा। मगर आज की बात किया जाए। कुख्यात राशिद खान के वीडियो की बात किया जाए तो वीडियो देख कर दालमंडी का हर एक बन्दा सिर्फ हंस रहा है।

क्या है आरोप ससुराल पक्ष पर राशिद खान का और क्या है हकीकत

कुख्यात राशिद खान ने अपने सुसुराल पक्ष पर आरोप लगाया है कि उन्होंने षड़यंत्र के तहत उसके ऊपर मुकदमा दर्ज करवाया है और अब मिल कर खबर बिना किसी साक्ष्य के चला रहे है। तो राशिद खान, असल में अक्ल अभी भी तुम्हारी अवैध सट्टा संचालक वाली ही है। चलो समझ सकते है तुम्हारी मानसिकता और मान भी ले कि तुमने जो ससुराल पर आरोप लगाया है वह सही भी है। तो एक सवाल का जवाब देना कि चलो एक बहु तुम्हारे घर की झूठ बोल रही है। क्या सभी बहु इसी तरह झूठ बोल रही है। तुम्हारी खुद की बड़ी भौजाई ने भी कुछ ऐसे ही उत्पीडन के आरोप लगाये है। उत्पीडन के आरोप इतने गंभीर है कि अगर वो पक्ष गरीब न होता और इसमें कानूनी सहायता लेता तो पूरा परिवार आज पिंजड़े के अन्दर होते।

दूसरी बात, तुम अपने सीधे साधे ससुराल वालों पर आरोप लगा रहे हो तो राशिद खान अब हकीकत सुनो। मैंने तुम्हारे ससुराल पक्ष से इस सम्बन्ध में उनका बयान लेने की कोशिश किया था। मगर वो इतने सीधे और शरीफ लोग है कि बयान देने की बात तो दूर फोन तक पर बात नही किये और खुद इस मामले में किसी तरह से छुटकारा पाना चाहते है। यहाँ तक कि न वो पक्ष आज तक मुझसे मिला है और न ही मैं उनको जानता हु।

रही बात तुम्हारी तो तुम्हारे खुराफाती दिमाग की पूरी दालमंडी जानकार है। जब तुमने वर्षो तक अपने मामू के बल पर जमकर सट्टा खिलवाया था। पूरी दालमंडी ने तुम्हारे खिलाफ लिखित शिकायते किया था। आज भी इसके गवाह तत्कालीन चौकी इंचार्ज दालमंडी जमीलुद्दीन जिन्होंने तुम्हारे सट्टे के काले कारोबार को बंद करवाया था कही दूर नही वाराणसी में ही है। यही नही तत्कालीन एसएसआई चंद्रप्रकाश कश्यप भी बलिया में ही पोस्टेड है। पार्षद भी क्षेत्र के वही है जिन्होंने तुम्हारे इस काले कारनामे के खिलाफ लिखित कई शिकायते किया था।

सब छोडो शायद तुम्हे कांग्रेस महिला नेता का घर याद नही है जहा बैठ कर तुमने पूरा अपना कारनामा खुद के ज़बान से बताया था। जानते हो वो रेकार्डिंग आज भी सुरक्षित है। रही बात इस फर्जी रेप और पाक्सो की बात तो चलो इस जानकारी के सूत्र का तुम्हे थोडा हिंट दे देता हु। जिस सपा नेता के संरक्षण में तुम ये सब कर रहे हो वही सपा नेता विगत दिनों मैदागिन स्थित आओ भाई चाय की दूकान पर तुम्हारे समर्थन में बाते करते हुवे इस मामले की जानकारी दे बैठा था। वही कभी टाइम्स ऑफ़ इंडिया में काम कर चुके एक और पत्रकार भी मौजूद थे। उस पूरी मीटिंग की नेता जी खुद ही वीडियो बनवा बैठे थे।

बहरहाल, तुम जो आरोप लगाओ, वैसे भी तुम्हे अथवा तुम्हारे मामू को आरोप लगाने में कितना समय लगता है। आरोपों की पूरी लाइन तुम्हारे कारनामो से भरी पड़ी है। चाहे वो मोईनुद्दीन पर लगाया जाने वाला तुम्हारे पुरे परिवार के तरफ से आरोप रहा हो अथवा फिर इमरान पर या फिर संजय सहगल पर। एक पूरी लिस्ट है जिनके ऊपर तुमने और तुम्हारे मामू ने मिलकर झूठा आरोप लगाया है। मोईनुद्दीन तो याद होंगे न कैसा घिनौना आरोप तुम लोगो के गैंग ने लगाया था उस शरीफ इन्सान पर और फिर तत्कालीन एसपी (सिटी) दिनेश सिंह ने किस तरह तुम लोगो को विधिवत समझाया था। तुम्हारे ऊपर कौन झूठा आरोप लगा सकता है तुम खुद पूरी आरोपों की फ़ौज लेकर घूमते हो।

तुमसे कौन वसूली कर सकता है राशिद खान ?

राशिद खान के वीडियो में आरोपों के दरमियान ये भी एक बड़ा आरोप है कि उनसे दस हज़ार की कोई वसूली करना चाहता है। अरे यार दुनिया को तुम लोग लूटो। तुम्हे कौन लूट पायेगा ? वो संजय सहगल को जानते हो न, वही संजय सहगल जिसको बब्बन कहते है। अरे हां वही संजय सहगल जिसका दावा है कि एक दशक से अधिक समय तक उसने तुम्हारे मामू का पूरा खर्च उठाया था। अरे हाँ वही संजय सहगल जो घूम घूम कर पुरे दालमंडी में खुल्लम खुल्ला कह रहा है कि तुम्हारे मामू बादशाह अली ने उसे एक लाख रुपया का पूरा चुना लगा दिया है। याद आ गया कि नहीं संजय सहगल, अरे वही जिसके खिलाफ उस धनबाद की निवासिनी महिला जिसके पति का आरोप है कि उसको लेकर तुम भाग गए हो के ऊपर झूठा रेप का आरोप लगाने के लिए खुद उसके पति बनकर एसएसपी के यहाँ गए थे और उसके असली पति ने शपथपत्र देकर कहा है कि मैं एसएसपी वाराणसी के यहाँ कभी गया ही नही। ‘

जो राशिद खान पुरे शहर को लाटरी के फर्जी गैरकानूनी कारोबार को चला कर लूट चूका है उससे कोई अवैध वसूली कर पायेगा ? कमाल करते हो राजा बाबु। कल तक रईस बनारसी और उनके गुर्गो को अपने घर शरण देने वाले आज तुम शराफत की मिसाल बन सकते हो प्रभु। वास्तव में आप महान है। अब आप अपना प्लान बी प्रयोग करेगे तो करो। उसकी भी जानकारी तुम्हारे यहाँ के ही एक सूत्र ने हमको दे दिया है।

क्या है राशिद खान का प्लान बी

राशिद खान पहले लाटरी का काला कारोबार करता था। सूत्रों के अनुसार इस काले कारोबार से उसकी पकड़ बहुत बढ़िया अपराधियों से हो गई। भाई भाई कहकर रईस बनारसी और उनके गुर्गो को शरण देने वाले राशिद खान पर जब पुलिस प्रशासन चौक पर सख्त हुआ और तत्कालीन दालमंडी चौकी इंचार्ज जमीलुद्दीन ने इस वर्षो से चले आ रहे इसके काले कारोबार को बंद करवाया तो यह दालमंडी से भाग कर चौराहट (पडाव) पर अपना अड्डा बना बैठा। सूत्रों के अनुसार इसके बाद इसके बड़े अपराधिक सम्बन्ध बिहार के अपराधियों से हो गए है।

सूत्रों की माने तो ये अब इस मामले में लोगो को झूठा फंसाने के लिए अपराधिक षड़यंत्र कर खुद पर हमला करवायेगा जिसमे इसका वैसे तो बाल भी बाका नही होगा मगर ये कई लोगो को झूठे इस मामले में फसाने की साजिश रचेगा। इसके अलावा इसके एक प्लान का हिस्सा और भी है कि जुगाड़ से ये अस्पताल में एडमिट हो जायेगा खुद नशे का आदी वहा बयान देगा कि इसने आत्महत्या की कोशिश किया है। फिर इस मामले में यह अपने कई विरोधियो पर आरोप लगाएगा। वैसे वाराणसी पुलिस इसकी हरकतों से आगाह है और इसके गलती का इंतज़ार भी कर रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *