देखे – दिल्ली पुलिस से “बहुत पढ़ी लिखी महिला” की “तहजीब के मुज़ाहिरे” का वीडियो हुआ वायरल, पुलिस ने किया केस दर्ज

आदिल अहमद

नई दिल्ली। एक तरफ दिलवालो की नगरी कही जाने वाली देश की राजधानी दिल्ली कोरोना के कोहराम से सिसक रही है। लोग इसके कहर से खौफ खा रहे है वही कुछ तथा कथित तहजीबदार और “बहुत पढ़े लिखे” खुद को बताने वाले लोग अपनी इस कथित “तहजीब” का मुजाहिरा दिल्ली की सडको पर करते है।

इसका एक जीता जगता मामला दरियागंज के दिल्ली गेट इलाके में देखने को मिला जब एक दंपत्ति वीकेंड कर्फ्यू के दरमियान मौज मस्ती करने कार में बिना मास्क के घूम रहे थे। पुलिस ने जब उन्हें रोका तो पति के आगे आकर पत्नी खडी हुई और अपनी “तहजीब-ओ-तमीज” का मुजाहिरा ऐसा किया कि इंसान शर्मसार हो जाए। इस दरमियान उनके इस मुज़ाहिरे का किसी ने वीडियो बना लिया और अब ये सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

महिला इतना ही ज्यादा बेकाबू हो गई थी कि थाने से महिला स्टाफ को बुलाकर किसी तरह मशक्कत के साथ उसको काबू कर थाने लाया गया। इस दौरान महिला ने पुलिसकर्मियों का हाथ भी झटक दिया। आरोपी महिला ने भीड़ को भी उकसाने का प्रयास किया। महिला खुद को यूपीएससी टॉपर और पुलिस वालो को कम पढ़ा लिखा बता रही थी। फिलहाल पुलिस ने दंपती के खिलाफ सरकारी आदेश के उल्लंघन का मामला दर्ज किया है। वीडियो देखने के बाद जिले के वरिष्ठ पुलिस अधिकारी मामले में और भी धाराएं जोड़ने की बात कर रहे हैं।

वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि बदसलूकी करने वाला दंपती पटेल नगर इलाके का रहने वाला है। आरोपी शख्स की पहचान पंकज और महिला की आभा के रूप में हुई है। दोनों खुद को पति-पत्नी बता रहे थे। पुलिस अधिकारियों के मुताबिक घटना रविवार शाम करीब साढ़े चार बजे दिल्ली गेट के पास पुलिस की टीम ने जांच के लिए कार सवार दंपती को रोका। महिला ने कार में मास्क नहीं लगाया हुआ था। दोनों से कर्फ्यू के दौरान बाहर निकलने का कारण पूछा तो दोनों जवाब नहीं दे पाए। इसके बाद महिला पुलिस जवानों से बदलसूकी पर उतर आई। सोशल मीडिया पर जमकर इस महिला की हरकतों को लोग भर्त्सना कर रहे है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *