वाराणसी – रविन्द्रपुरी के एक निजी चिकित्सालय में तीमारदारो का हंगामा, देखे वीडियो और जाने कैसे अकेले संभाला दुर्गाकुंड चौकी इंचार्ज ने बिगड़ा माहोल

मो0 सलीम

वाराणसी। शहर के रविन्द्रपुरी स्थिति एक निजी चिकित्सालय में आज देर शाम मरीजों के तीमारदारो ने जमकर हंगामा किया, इस हंगामे की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुचे दुर्गाकुंड चौकी इंचार्ज प्रकाश सिंह ने सुझबुझ से काम लेते हुवे मामले को संभाला और हंगामा कर रहे तीमारदारो को समझा बुझा कर मामले को शांत करवाया।

वाराणसी के भेलुपुर थाना क्षेत्र के रविन्द्रपुरी स्थित एक निजी चिकित्सालय में आज मरीजों के परिजनों ने देर शाम हंगामा शुरू कर दिया। उनका आरोप था कि अस्पताल के चिकित्सक और कर्मचारी उनको मरीज़ के हाल से सम्बन्धित जानकारी नही दे रहे है। इस दरमियान एक से शुरू हुई बात का समर्थन सभी तीमारदार करने लगे और मामले में हंगामा होना शुरू हो गया।

हंगामे की सुचना पाकर मौके पर दुर्गाकुंड चौकी इंचार्ज प्रकाश सिंह अपने हमराही सौरभ कुमार के साथ पहुचे। इस दरमियान बड़े सूझ बुझ से काम लेते हुवे चौकी इंचार्ज प्रकाश सिंह ने माहोल को शांत करवाया। तीमारदारो का आरोप था कि अस्पताल के चिकित्सक उन्हें उनके मरीज़ के सम्बन्ध में कोई जानकारी नही दे रहे है। अन्दर क्या चल रहा है। उनका मरीज़ कैसा है। क्या दवाये चल रही है। आगे क्या करना है इसकी कोई भी जानकारी न तो चिकित्सक दे रहे है और न ही अस्पताल का कोई स्टाफ दे रहा है।

प्रकाश सिंह ने पहले तो हंगामा कर रहे तीमारदारो को शांति से समझाया और फिर मामे में अस्पताल प्रबंधन से बातचीत किया। बातचीत के दरमियान उन्होंने अस्पताल प्रबंधन से इस बात की रजामंदी करवाई कि जो भी डाक्टर राउंड पर आयेगे वह वह मरीज़ के तीमारदारो को बतायेगे कि मरीज़ की हालत कैसी है और आगे क्या करना है। इस प्रस्ताव पर मरीजों के तीमारदार और अस्पताल प्रबंधन तैयार हो गया। दुर्गाकुंड चौकी इंचार्ज की इस सुझबुझ की क्षेत्र में चर्चा है और उनकी तारीफे हो रही है।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *