बलिया – ग्राम पंचायत अतरौलचक मिलकात के प्रधान पद का बैलेट पेपर मिला मतदान स्थल के बाहर, वीडियो हुआ वायरल

उमेश गुप्ता

बिल्थरारोड (बलिया) त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव तृतीय चरण में सोमवार को बलिया जनपद में कराया जिसमें सीयर ब्लाक अंतर्गत ग्राम पंचायत अतरौलचक मिलकान में प्रधान पद का बैलेट पेपर मतदाना स्थल के बाहर मिलने से वहां के लोगों में भारी आक्रोश व्याप्त हो गया। इसके बारे में वहां के एक युवक ने उन मतपत्रों को मिलने को लेकर मतदान अधिकारी की साजिश होने का भी आरोप लगा दिया।

यह वीडियो उभांव पुलिस के पीएस उभांव डीबी ग्रुप में भी वही के निवर्तमान प्रधान मारकंडे यादव ने फॉरवर्ड कर दिया। जिस पर एसडीएम सर्वेश यादव ने इस मामले में कहा कि मौके पर उभाँव इंस्पेक्टर ज्ञानेश्वर मिश्रा को भेजा गया है। जांच कराकर उचित करवाई होगी। क्षेत्र में लोगों का मानना है कि मतदाता अधिकारियों की मिलीभगत से बैलेट पेपर बाहर निकलवा कर फर्जीवाड़ा कर मतदान पेटी में डालने जाने की बड़ी साजिश रची जा रही थी।

प्रधान पद का बैलेट पेपर हाथ लग जाने के बाद उसे सोशल मीडिया पर जमकर वायरल किया गया सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद प्रशासन हरकत में आते हुए तत्काल ही इस मामले की जांच करने में जुट गई अब देखना है कि क्या सही और क्या झूठ अब प्रशासन द्वारा जांच के बाद ही पता चलेगा दूध का दूध और पानी का पानी हो पाएगा एक कहावत है। जितने मुंह उतनी बातें वह अब देखने को मिल रहा है। अब तो सच्चाई जांच करने के बाद ही पता चल पाएगा

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *