गजब – कोविड प्रोटोकाल धरो ताख पर, चेयरमैंन साहब का जन्मदिन है, पार्टी में बार बालाओं के बिना पार्टी कैसी ? नही यकीन है तो देख ले वीडियो

रोबिन कपूर

फर्रुखाबाद : एक बात सब लोग साफ़ साफ सुने। “समरथ को नाही दोस गुसाई।” इस बात को सब लोग याद रखे। अब जब जन्मदिन चेयरमैन साहब का है तो फिर कोविड प्रोटोकाल का क्या मतलब है। कोरोना चेयरमैन साहब का नाम सुनकर भाग खड़ा होगा। जमकर पार्टी होनी चाहिए भाई। आखिर जन्मदिन किसका है। चेयरमैंन साहब का है। भला कोरोना कैसे यहाँ आयेगा। अगर आ भी जायेगा तो खाना पीना खाकर चला जायेगा। कौन सी बड़ी बात है। अब कोई इसमें ये मत बोल देना कि सोशल डिस्टेंस नही थे। अरे जब चेयरमैन साहब खुद ढंग से मास्क डीएम साहब के सामने नही लगाये और उनको कोई खतरा नही है तो फिर सोशल डिस्टेंस का क्या मतलब बनता है।

जी सही कह रहा हु, एक तरफ जहां सरकार वैश्विक महामारी कोरोना को लेकर सतर्क है और दिन रात मेहनत कर रही है। वहीं चेयरमैन साहब खुलेआम नियमो की धज्जियां उड़ाते नजर आ रहे हैं। भाई आखिर चेयरमैन साहब का जन्मदिन जो है। मजे की बात तो यह है इस निजी कार्यक्रम के मुख्य अतिथि जिलाधिकारी रहे। आखिर जन्मदिन भी किसका था, कायमगंज नगर पालिका परिषद के चेयरमैन सुनील कुमार चक का।

चेयरमैन सुनील कुमार चक कल बीती रात पुरे 52 सावन देख चुके है। इस 53वे जन्म दिन के उपलक्ष्य में पार्टी पालिका के प्रांगण में रखी गई। जबकि यह निजी कार्यक्रम था। जो सरकारी प्रांगण में नहीं होना चाहिए था। लेकिन सत्ता की हनक के बल पर यह कार्यक्रम नगर पालिका परिषद में कराया गया जिसमें विधायक तथा भारी संख्या में व्यापारी नेता व वार्ड मेंबरों के साथ-साथ लोग भी जुटे। जहां लोगों ने जमकर बार बालाओं के ठुमको पर हजारों रुपए उड़ाए देर रात तक यह प्रोग्राम चलता रहा।

बताते चलें कि जिलाधिकारी मानवेंद्र सिंह इस प्रोग्राम में आए थे लेकिन उनके जाते ही  बार बालाओं ने अपना प्रोग्राम शुरू कर दिया जिस पर वहां मौजूद लोगों ने ठुमको पैसों की बारिश के साथ साथ जमकर मजा लिया। इस दौरान नगरपालिका के ईओ तथा बड़े बाबू से लेकर छोटे बाबू तक ने बार बालाओं के नृत्य का जमकर मजा लिया। एक तरफ जहां पूरा देश वैश्विक महामारी की दूसरी चपेट में पूरी तरीके से आ चुका है। वही दूसरी तरफ कायमगंज नगर पालिका परिषद में इस तरीके के आयोजन करके कोविड-19 की जमकर धज्जियां उड़ाई गई। मामला अब सत्ता पक्ष से जुडा हुआ है तो कोई ये मत उम्मीद लगाना कि प्रशासन कार्यवाही करेगा।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *