कौशाम्बी – पंचायत चुनाव को लेकर कांग्रेस की बैठक संपन्न, सैकड़ों की संख्या में लोगों ने ली पार्टी की सदस्यता

तब्जील अहमद

कौशाम्बी। पंचायत चुनाव से देश में लोकतंत्र के लाभ गांव तक पहुंचा और सरकार के कामों में सक्रियता से शामिल होने का अवसर मिला है। इस त्रिस्तरीय चुनाव से जिले में कांग्रेसी अपनी ताकत साबित करने का काम करेंगी। उक्त बातें सोमवार को पार्टी के केंद्रीय कार्यालय में आयोजित बैठक को संबोधित करते हुए पार्टी जिलाद्य्क्ष अरुण विद्यार्थी ने कहीं कार्यक्रम को प्रमुख रूप से अल्पसंख्यक कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव हंजला उस्मानी और अनुसूचित कांग्रेस पूर्वी के कार्यकारी प्रदेश अध्यक्ष राम सजीवन निर्मल ने संबोधित किया।

इस मौके पर बोलते हुए पार्टी के अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के राष्ट्रीय सचिव जिला उस्मानी ने कहा कि  आज जरूरी है कि सरकार देश को युवाओं को रोजगार दिलाने और आर्थिक रूप से देश की कमजोर हो रही अर्थव्यवस्था पर काम करे। लेकिन सरकार इन मुद्दों को लेकर आज बात नहीं करना चाहती है कांग्रेस पार्टी इन्हीं मुद्दों के साथ सड़क पर उतरी है।

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए अनसूचित कांग्रेस पूर्वी के प्रदेश अध्यक्ष राम सजीवन निर्मल कहा कि आज देश को बांटने का काम सत्ताधारी दल भारतीय जनता पार्टी कर रहा है। वह देश के विभिन्न जाति धर्म वर्गों के लोगों को चुनावी लाभ के लिए देश को जा रहा है। बैठक में कौशांबी ब्लॉक के रहने वाले संजय द्विवेदी अपने सैकड़ों अपने सैकड़ों समर्थको पार्टी में शामिल हुए। इसके साथ निषाद राज पार्टी के पूर्व युवा जिला अध्यक्ष नवल किशोर निषाद, लोक कलाकार संघ के दिनेश कटारिया ने अपने साथियों के साथ पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। के साथ बड़ी संख्या में पहुंचे पार्टी कार्यकर्ताओं ने बैठक में हिस्सा लेकर आगामी पंचायत चुनाव को लेकर रणनीति बनाई।

इस मौके पर बड़ी संख्या में लोगों ने विभिन्न जिला पंचायत वार्ड, क्षेत्र पंचायत वार्डओं के लिए पार्टी प्रत्याशी पद का आवेदन किया। इस मौके पर प्रमुख रूप से शाहिद सिद्धकी, मिसबाहउल ऐन, युवा कांग्रेस जिलाध्यक्ष अंकुर शुक्ला, एनएसयूआई के जिला अध्यक्ष अमित द्विवेदी, अल्पसंख्यक कांग्रेस की तमजीद अहमद, किसान कांग्रेस के जिलाध्यक्ष रजनीश पांडे, मानवाधिकार कांग्रेस के जिलाध्यक्ष जितेंद्र शर्मा, अनुसूचित कांग्रेस के जिलाध्यक्ष विनोद चौधरी, के साथ शमीम आलम, आशीष मिश्रा पप्पू, वेद प्रकाश पांडे सत्यार्थी, आबिदा बेगम, इजहार अब्बास, भारत गौतम, नसरुल हसन, रोहित मिश्रा, ऋषि कुमार द्विवेदी, भीम सिंह, घनश्याम, सुमन पासी, नन्हे सरोज, विष्णु सोनी, मकसूद कुरैशी, बड़े लाल माथुर, मोहम्मद आवेश, मोहम्मद गुलाम, मनोज विश्वकर्मा, गुलाम वारिस सहित सैकड़ों की संख्या में लोग उपस्थित रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *