बढ़ सकती है मुश्किलें “गैंग आफ बादशाह अली एंड राशिद खान” की, राष्ट्रीय मानवाधिकार आयोग में दर्ज हुई शिकायत पर होगी जाँच

तारिक़ आज़मी

वाराणसी के एक अपराधिक षड्यंत्रकारी गैंग के क्रियाकलाप का पिछले एक माह से हम लगातार खुलासा पुरे साक्ष्यो के साथ करते चले आ रहे है। इस प्रकरण में इतना हमने समाचारों के माध्यम से लिखा है कि अचानक ये “गैंग आफ बादशाह अली एंड राशिद खान” मशहूर हो चुके है। हमने साक्ष्यो के साथ बताया कि कैसे ये गैंग फर्जी रेप/पाक्सो जैसे गंभीर आरोपों को लगा कर लोगो से वसूली करता है।

हमारी खबरों में हमने एक माह पहले ही बता दिया था कि ये गैंग हमारे ऊपर और हमारे सहयोगियों पर भी झूठे आरोप लगा सकता है। आरोपों का दौर भी कई हफ्ते पहले से शुरू हो चूका है। पुलिस इस गैंग की हर एक शिकायतों पर बारीकी से जाँच कर रही है। इससे बौखलाये इस गैंग ने अपनी एक महिला सहयोगी के माध्यम से हमारे और दालमंडी क्षेत्र के जनप्रिय पार्षद पर भी झूठा आरोप लगाते हुवे तहरीर थाना दशाश्वमेघ को प्रदान किया। मगर इसका झूठ पुलिस ने पकड लिया,

किस्सा गैग आफ बादशाह अली एंड राशिद खान – देखे वीडियो, वादिनी मुकदमा ने किया बड़ा खुलासा कि राशिद ने दबाव बना कर झूठा पाक्सो और रेप का केस करवाया था (भाग -2)

मामले में पुलिस ने जब बारीकी से विवेचना किया तो प्रकरण पूरी तरह से फर्जी निकला। पुलिस थाने से मुह की खाने के बाद “गैंग आफ बादशाह अली एंड राशिद खान” के द्वारा पहले से दर्ज एक 156(3) के मुक़दमे में हमारे और पार्षद सलीम के विरुद्ध एक पत्र डाला है। हमे न्यायपालिका पर पूरा भरोसा है और अदालत की कार्यवाही जारी है। इस मामले में हम इससे अधिक कुछ नही कहेगे कि जल्द ही सम्मानित अदालत दूध का दूध और पानी का पानी कर देगी। इन्साफ की जीत हमेशा अदालत की दहलीज़ पर हुई है और झूठ का परचम जमीदोज़ हुआ है इसका इतिहास गवाह है।

बहरहाल, इसको अपनी सफलता समझ कर मुस्कुराने वाले “गैंग आफ बादशाह अली एंड राशिद खान” के लिए एक बड़ी खबर और भी है। इस गैंग की मुश्किलें कम नही बल्कि और भी बढती हुई दिखाई दे रही है। खबर ये है कि हमारे समाचारों के संकलन के आधार पर राष्ट्रीय मानवाधिकार आयोग एक शिकायत पर जाँच कर रहा है। बताते चले की इस गैंग द्वारा फर्जी रेप और पाक्सो जैसे मुकदमो को दर्ज करवाने की शिकायत राष्ट्रीय मानवाधिकार आयोग में भी पहुच चुकी है। इस शिकायत पर राष्ट्रीय मानवाधिकार आयोग ने केस पंजीकृत कर लिया है और जल्द ही इसकी जाँच शुरू हो जाएगी।

इस गैंग के सम्बन्ध में हम एक बड़ा धमाकेदार खुलासा पुरे साक्ष्यो  के सहित करेगे कि कैसे ये गैंग झूठे अपराधिक मामलो को दर्ज करवाने का काम करता है। खुद के मुफआत के खातिर कैसे ये गैंग केवल वाराणसी ही नहीं अन्य प्रदेश में भी ऐसे केस दर्ज करवा चूका है। जुड़े रहे हमारे साथ, क्योकि हम दिखाते है वो सच जो वक्त की रफ़्तार के धुंध में कही गुम हो जाते है। PNN24 न्यूज़ यानि खबर वही, जो हो सही।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *