कोरोना खत्म करने के लिए बिना मास्क लगाये स्टाफ संग एयरपोर्ट पर ही पूजा करने लगी शिवराज सरकार की मंत्री

आफताब फारुकी

इंदौर: एक तरफ जहा मध्य प्रदेश के इंदौर में कोरोना के मामले लगातार बढ़ रहे हैं। शहर के अस्पताल मरीजों से भरे हुए हैं। आलम यह है कि मरीज इलाज के इंतजार में अस्पताल की चौखट पर ही दम तोड़ दे रहे हैं। शुक्रवार को एक सुपर स्पेशलिटी अस्पताल के बाहर ऐसे ही दो मरीजों की मौत हो गई। वही शिवराज सरकार की एक मंत्री एयरपोर्ट पर ही अपने साथियों सहित पूजा करने के लिए बैठ गई।

मध्य प्रदेश सरकार की पर्यटन मंत्री उषा ठाकुर ने इंदौर के देवी अहिल्या बाई एयरपोर्ट पर कोरोना महामारी खत्म हो, इसके लिए मां अहिल्या की प्रतिमा के सामने विशेष पूजा की। पूजन के दौरान एयरपोर्ट की डायरेक्टर आर्यमा सन्यास सहित अन्य स्टाफ भी मौजूद रहा। ठाकुर भक्तिमय अंदाज में नजर आईं और पूजन के दौरान वह ताली बजाती दिखीं। मगर सबसे ख़ास बात रही कि मध्य प्रदेश की पर्यटन मंत्री उषा ठाकुर इस दरमियान मास्क नही लगाये रही। वैसे मंत्री उषा ठाकुर अक्सर सार्वजनिक जगहों पर बिना मास्क के दिख जाती हैं।

बताते चले कि उषा ठाकुर अपने बयानों हेतु अक्सर चर्चा में रहती है। अभी कुछ समय पहले ही उन्होंने कहा था कि चावल और घी का मिश्रण तैयार करने के बाद, अगर आप इस मिश्रण को हवन के दौरान गाय के गोबर के कंडे के साथ सूर्योदय और सूर्यास्त के समय इस्तेमाल करते हैं तो आपका हवन स्थान 12 घंटे के लिए सैनिटाइज हो जाता है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *