गजबे का भौकाल गुरु – जेसीबी और फावड़ा से बनवा रहे थे नेता जी लड्डू, वीडियो हुआ वायरल तो नेता जी और उनके समर्थको पर दर्ज हो गया मुकदमा, देखे वायरल वीडियो

तारिक आज़मी

बागपत। पंचायत चुनाव में प्रचार के लिए भी अजीबो गरीब पंचायत देखने को मिलती है। अभी तक आपने हर तरीके से लड्डू बनाते हुवे देखा होगा। मगर कभी आपने ऐसा नही देखा होगा कि लड्डू जेसीबी और फावड़ा से बन रहा हो। भौकाल के सभी पुराने रिकार्ड को ध्वस्त करते हुवे एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे जेसीबी और फावड़ा की मदद से लड्डू बनाया जा रहा है। वायरल वीडियो बागपत से सम्बन्धित होने का दावा किया जा रहा है।

वायरल वीडियो में एक नेता और उनके समर्थक कोविड प्रोटोकाल का उलंघन करते हुवे भीड़ लगा कर लड्डू बनवा रहे है। लड्डू बनवाने के लिए भी भौकाल की सभी सीमाओं के पार जाते हुवे नेता जी और उनके समर्थको ने जेसीबी और फावड़ा का इस्तेमाल करके लड्डू बनवाया जा रहा है। दावा किया जा रहा है कि ये लड्डू पंचायत चुनाव में जनता के बीच तकसीम करने के लिए बनवाया जा रहा है।

वीडियो वायरल होने के बाद हरकत में आई पुलिस टीम ने इस वीडियो के सम्बन्ध में जानकारी इकठ्ठा किया तो मालूम चला कि वीडियो सिंघावली अहीर थाने के गोसपुर गांव का है। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने आनन-फानन में प्रधान पद के प्रत्याशी जब्बार और उसके समर्थकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। क्षेत्राधिकारी अनुज मिश्रा ने हमसे बात करते हुवे कहा कि वायरल वीडियो के सम्बन्ध में मुकदमा दर्ज कर वीडियो के सत्यता की जाँच करवाई जा रही है। जल्द ही मामले में सही खुलासा किया जायेगा। फिलहाल मामले में मुकदमा दर्ज हो चूका है।

अब आप सोचे कि क्या आपने भी एक से बढ़ कर एक भौकाल देखा होगा। मगर क्या कभी ऐसा भौकाल देखा था कि लड्डू को बनाने के लिए जेसीबी और फावड़ा का इस्तेमाल हो रहा हो। आप उस क्वांटिटी को सोचे जिस क्वांटिटी में लड्डू बन रहा होगा कि लड्डू की सामग्री मिलाने के लिए मजदूर के जगह जेसीबी लगानी पड़ी। हाथो से मलने के बजाये फावड़े से लड्डू की सामग्री को उठाया गया होगा। इसको कहते है गजबे का भौकाल।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *