Categories: UP

सेल्फी बनी दुर्घटना का कारण, सड़क हादसे में गई वाराणसी में पोस्टेड सहायक नगर आयुक्त की जान, दूरदर्शन के असिस्टेंट डायरेक्टर गंभीर रूप से घायल

ए जावेद

वाराणसी, जनपद के पडोसी जिले भदोही में हुवे आज एक रोड एक्सीडेंट में नगर निगम वाराणसी के सहायक नगर आयुक्त आशीष ओझा की मौत हो गई वही दूरदर्शन के असिस्टेंट डायरेक्टर अभिषेक तिवारी गंभीर रूप से जख्मी हो गए है। दुर्घटना उंज थाना क्षेत्र के वहिदानगर स्थित एक अंडरपास ब्रिज पर हुई। घायल अभिशेख को सामुदायिक स्वास्थ केंद्र गोपीगंज में भर्ती करवाया गया जहा हालत नाज़ुक होने पर उन्हें प्रयागराज रिफर कर दिया गया है।

घटना के सम्बन्ध में मिल रही जानकारी के अनुसार हादसा सेल्फी लेने के दौरान हुआ। चित्रकूट-भौरी निवासी आशीष ओझा जो नगर निगम वाराणसी में सहायक नगर आयुक्त के पद पर कार्यरत है अपने रिश्तेदार दूरदर्शन के असिस्टेंट डायरेक्टर अभिषेक तिवारी, पत्नी अनामिका और पुत्री के साथ किराये की कार से झूंसी जा रहे थे। शाम चार बजे उनकी कार वहिदानगर राजमार्ग स्थित अंडरपास ब्रिज पर पहुंची तो उन्होंने सेल्फी लेने के लिए वाहन रुकवा दिया। आशीष और अभिषेक सेल्फी ले रहे थे कि तभी पीछे से तेज रफ़्तार से आ रही कार ने दोनों को टक्कर मार दी।

टक्कर में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। टक्कर मारने वाली कार के चालक ने दोनों घायलों को उन्हीं की कार से सीएचसी गोपीगंज पहुंचाया और फिर वहां से फरार हो गया। सीएचसी में चिकित्सको ने आशीष को मृत घोषित कर दिया। अभिषेक की हालत नाजुक देख उन्हें प्रयागराज रेफर कर दिया। ऊंज थानाध्यक्ष सुशील कुमार त्रिपाठी ने बताया कि मृतक के परिजनों की तहरीर पर भागने वाले कार चालक के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

pnn24.in

Recent Posts

न्यूज़ क्लिक मामला: एचआर हेड अमित चक्रवर्ती बने सरकारी गवाह, दिल्ली हाई कोर्ट ने दिया अमित की रिहाई का आदेश

तारिक़ खान डेस्क: दिल्ली हाई कोर्ट ने न्यूज़क्लिक के एचआर प्रमुख अमित चक्रवर्ती की रिहाई…

4 hours ago

रफाह पर हमले के मामले में इसराइल के पूर्व प्रधानमंत्री ने नेतन्याहू को दिया चेतावनी, कहा ‘अब युद्ध रोकना होगा’

आदिल अहमद डेस्क: रफाह पर इसराइली हमले को लेकर देश के पूर्व प्रधानमंत्री एहुद ओलमर्ट…

4 hours ago

कांग्रेस ने अशोक गहलोत को अमेठी जबकि भूपेश बघेल को रायबरेली का प्रवेक्षक नियुक्त किया

अनुराग पाण्डेय डेस्क: उत्तर प्रदेश की अमेठी और रायबरेली सीट के लिए कांग्रेस पार्टी ने…

4 hours ago