रूह काँप जाएगी ये वीडियो देखकर – इश्क से हुई अनबन तो माशूक ने लगा दिया फातिमा अस्पताल के पानी की टंकी से छलांग

मुकेश यादव

मऊ। वो आशिक था शायद वो यही साबित करना चाहता था। वो इश्क के लिए अपनी जान दे सकता था इसको उसने अपनी जान देकर साबित करने की कोशिश किया। मगर ख़ुदकुशी किसी समस्या का हल नहीं है ये हम आपसे बताते चलते है। इश्क से नाराज़गी और अनबन के बाद माशूक उसी अस्पताल के पानी की टंकी पर चढ़ गया जिस अस्पताल में माशूक काम करती थी। काफी देर तक पत्रकार और इश्क को बुलाने की जिद्द पाले आशिक ने आखिर अपनी माशूक के सामने ही ऊपर से छलांग लगा कर ख़ुदकुशी कर लिया।

मामला मऊ जनपद के फातिमा अस्पताल का है। नगर के फातिमा अस्पताल में उस समय अफरा-तफरी मच गई जब एक युवक पानी की टंकी पर चढ़कर अपनी जान दे दी। चर्चाओं के मुताबिक युवक किसी लड़की से प्रेम करता था। लड़की से किसी बात पर उसकी अनबन हो गई। जिस पर युवक नाराज होकर फातिमा अस्पताल स्थित पानी की टंकी पर रविवार की दोपहर चढ़ गया और पूरी फिल्मी स्टाइल में अपनी जान देने की बात करने लगा। लोग बताते हैं कि युवक ने मीडिया को बुलाने को कहा और उसके बाद लोग उसकी बात समझ पाते उसको बचाने की कोशिश करते तब तक युवक पानी की टंकी से कूदकर जान दे दी।

नीचे गिरते ही युवक का घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गया मौके पर पहुंचकर युवक का शव लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक युवक का नाम सतीश कुमार (26) पुत्र जगदीश ग्राम बैजलपुर रसड़ा जनपद बलिया का निवासी है। वह फातिमा अस्पताल में कार्यरत युवती से प्रेम करता था। युवक जब पानी की टंकी पर गया तो लोगों से नीचे उतरने को कहने लगे लेकिन वह किसी की भी नहीं सुन रहा था। ऐसे में स्थानीय लोग जब उस युवक की वीडियो बना रहे थे तो उसने कहा कि क्यों वीडियो बना रहे हो तुम पत्रकार हो क्या ? तो भीड़ ने लोगों से कहा नहीं हमने पत्रकार नहीं है तो उसने कहा पत्रकार बुलाओ तब तक वहां कोई पत्रकार भी पहुंच गया।

पत्रकार के परिचय देने के बाद उसने उससे पूछा तुम पत्रकार हो क्या ? तो उसने कहा हां तो कहा आईडी दिखाओ ? जिसके बाद फातिमा अस्पताल के लोगों से उसने युवती का नाम लेकर उसको बुलाने के लिए कहा और युवती जैसे ही आई और उसको उतरने के लिए नीचे रोते हुए रिक्वेस्ट करने लगी तभी उक्त युवक कूदकर अपनी जान दे दी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *