ब्रेकिंग न्यूज़ – शुरूआती रुझानो में पश्चिम बंगाल में वापसी करती दिखाई दे रही टीएमसी, रुझानो में 178 सीट पर टीएमसी आगे, वही नंदीग्राम से ममता पीछे

अनुराग पाण्डेय

डेस्क। आपका पसंदीदा चैनल “खेला होबे” या “विकास होबे” का खेला कर रहा है। बेशक कुछ चैनलों के एंकर आपको पत्रकार कम और किसी दल के प्रवक्ता ज्यादा दिखाई दे रहे होंगे। मगर इस बीच एक बड़ी खबर ये है कि पश्चिम बंगाल में नंदीग्राम सीट से ममता बनर्जी दुसरे राउंड में अपने निकटतम प्रतिद्वंदी शुबेंधू अधिकारी से 8 हजार से अधिक मतो से पीछे चल रही है। वैसे अभी लगभग 12 राउंड की काउंटिंग अभी बाकि है। कई चैनलों पे भाजपा के प्रवक्ता आ चुके है और अपनी बहस में खेला होबे को हाशिये पर रखते नज़र आ रहे है।

पश्चिम बंगाल में टीएमसी इस समय शुरूआती रुझान में 178 सीट पर लीड करती दिखाई दे रही है। ये रुझान पुरे 292 सीटो का हम आपको बता रहे है। शुरूआती रुझानो में “खेला होबे” होता दिखाई दे रहा है। वही सिंगुर से भाजपा को तगड़ा झटका लगा है और भाजपा इस सीट पर पहले राउंड में बढ़त के बाद दुसरे राउंड में 6 हज़ार वोटो से पिछड़ गए है।

वही असम चुनावों में भाजपा गठबंधन दुबारा सरकार में आती दिखाई दे रही है। वह भाजपा 68 सीट पर आगे दिखाई दे रही है। जबकि कांग्रेस अभी 31 सीट पर आगे है। वही दूसरी तरफ तमिलनाडु में भाजपा 98 सीट पर आगे है जबकि कांग्रेस 128 सीट पर आगे है।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *