National

भाजपा सांसद के दफ्तर में मिली एम्बुलेंस प्रकरण –  पप्पू यादव ने पेश किया मीडिया के सामने 40 एम्बुलेंस ड्राईवर, कहा लिस्ट बना कर शासन को भेज रहे है

तारिक खान

सारण: बिहार के सारण में बीजेपी सांसद राजीव प्रताप रूडी के दफ्तर में मिली एंबुलेंस का मामला गरमाता जा रहा है। शनिवार को पप्पू यादव ड्राइवरों की पूरी टीम के साथ मीडिया के सामने आए। उन्होंने दावा किया कि उनके पास 40 ड्राइवर हैं, इन सभी का नाम लिखकर सरकार के पास भेजा जाएगा। कई एंबुलेंस आज छपरा के लिए रवाना होंगी और पप्पू यादन इन एंबुलेंस का खर्चा उठाएंगे।

बताते चलें कि बीजेपी सांसद राजीव प्रताप रूडी के घर कई एंबुलेंस खड़ी दिखाई दीं थी। इसका वीडियो सामने आया तो रुडी ने पप्पू यादव को ड्राइवर लाकर सभी एंबुलेंस चलवाने की चुनौती दी थी। जिसके जवाब में पप्पू य़ादव आज अपनी पूरी टीम के साथ पहुंचे और दावा किया वह इन 40 ड्राइवरों से एंबुलेंस चलवाने के लिए तैयार हैं।

रूडी ने आरोप लगाया था कि जबरदस्ती गैरकानूनी रूप से पप्पू यादव अपने काफिले के साथ अमनौर के सामुदायिक केंद्र परिसर में प्रवेश पहुंचे। वहां के चौकीदार और अन्य कर्मियों से भिड़ते हुए कोविड के कारण चालकों की कमी से पंचायतों द्वारा लौटाए गये एंबुलेंस की फोटो खिंचवाने लगे और वाहनों को नुकसान पहुंचाया। इसके जवाब में पप्पू यादव ने कहा था कि है। आपको ड्राइवर नहीं मिल रहा है तो सारण, ‘पटना जहां चलाना चाहते हैं, सभी एंबुलेंस उपलब्ध कराएं। मैं 70 ड्राइवर देता हूं और कोरोना मरीज को मुफ्त सेवा दी जाएगी। घटिया राजनीति नहीं करता सेवा और जिंदगी बचाने को लड़ रहा हूं।

pnn24.in

Recent Posts

मणिपुर हिंसा: सीबीआई ने तो दाखिल कर दिया चार्जशीट, केंद्र सरकार द्वारा गठित आयोग की जाँच कहा तक पहुची?

प्रमोद कुमार डेस्क: मणिपुर में चल रहे जातीय संघर्ष की व्यापक जांच के लिए केंद्रीय…

5 hours ago

कोविडशील्ड वैक्सीन पर बोले अखिलेश यादव ‘बीजेपी ने वैक्सीन जैसी कंपनी से भी चंदा वसूल लिया’

जगदीश शुक्ला डेस्क: कोविड-19 वैक्सीन कोविशील्ड के साइड इफेक्ट को लेकर समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष…

6 hours ago

प्रज्वल रेवन्ना पर बोले राहुल गांधी ‘कर्णाटक में महिलाओं के साथ हुवे वीभत्स अपराध पर भी पीएम मोदी की चुप्पी शर्मनाक’

मो0 कुमेल डेस्क: कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने प्रज्वल रेवन्ना के कथित यौन उत्पीड़न वीडियो…

7 hours ago