बरेली के इज्ज़तनगर में इन्सानियत को बेईज्ज़त करने की हुई घटना, दोस्त के साथ घुमने निकली 12वी की छात्रा से 6 युवको ने किया सामूहिक बलात्कार

हर्मेश भाटिया

बरेली। बरेली जनपद के इज्ज़तनगर में इन्सानियत को बेईज्ज़त कर देने वाली घटना प्रकाश में आई है। जहा अपने दोस्त के साथ स्कूटी से घुमने निकली एक 12वी की छात्रा के साथ 6 युवको ने सामूहिक दुष्कर्म किया है। घटना इज्ज़तनगर के सुनसान इलाके में हुई है। छात्रा अपने दोस्त और उसके साथी के साथ स्कूटी पर घूमते हुए इधर पहुंची थी। इज्जतनगर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज करने के बाद आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

बारादरी इलाके में रहने वाली छात्रा के मुताबिक 31 मई को वह अपने दोस्त के साथ स्कूटी पर घूमने निकली थी। दोस्त के साथ उसका एक साथी भी था। दोपहर करीब तीन बजे बड़ा बाईपास पार करने के बाद वे लोग भगवानपुर धीमरी गांव की ओर निकले तो नहर की पुलिया के पास छह लड़कों ने उन्हें घेरकर रोक लिया।  तीन लड़कों ने उसे पकड़ लिया और बाकी ने उसके दोस्त को पीटना शुरू कर दिया।

पीडिता ने बताया कि इसी बीच मौका पाकर दोस्त का साथी स्कूटी लेकर भाग निकला। मारपीट से बेहोश हुए दोस्त को एक खेत में फेंकने के बाद लड़के उसे चाकू दिखाकर धमकाते हुए नहर की झाड़ियों में खींच ले गए, जहां उसके साथ मारपीट करते हुए सामूहिक दुष्कर्म किया। दुष्कर्म के बाद आरोपी उन्हें छोड़कर भाग निकले।  जिसके बाद दोस्त के होश में आने के पर वह किसी तरह उसके साथ घर लौटी। छात्रा के मुताबिक डर और शर्म से उसने घरवालों को घटना की जानकारी नहीं दी। बहन के समझाने के बाद घरवालों को पूरा वाकया बताया तो शनिवार को वे लोग रिपोर्ट दर्ज कराने थाना इज्जतनगर पहुंचे।

घटना के सम्बन्ध में एसएसपी बरेली रोहित सिंह सजवाण ने मीडिया को जारी बयाँन में कहा है कि दोस्त के साथ घूमने निकली छात्रा से कुछ लड़कों ने सामूहिक दुष्कर्म किया। घटना की रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। आरोपियों की तलाश कराई जा रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *