Crime

एकतरफा प्यार में पागल प्रेमी ने पार किया हैवानियत और ज़लालत की इन्तहा, किशोरी की हत्या कर, शव के साथ किया दुष्कर्म

तारिक खान

प्रयागराज। कोराव के सेमरी बाघराय में किशोरी के गुमशुदगी और फिर शव मिलने के प्रकरण का पुलिस ने आज सफल खुलासा करते हुवे मृतका किशोरी की भाभी के भाई को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार युवक किशोरी से एकतरफा प्यार करता था। एक शादी समारोह में शामिल होने आई किशोरी की उसने पहले हत्या किया और फिर दरिंदगी और ज़लालत की इन्तहा खत्म करते हुवे शव के साथ दुष्कर्म किया।

गौरतलब हो कि खीरी थाना क्षेत्र के डाबर गांव की रहने वाली मृत किशोरी की भाभी के भाई की शादी थी। शादी में शरीक होने के लिए किशोरी पांच दिन पहले भाभी के मायके सेमरी बाघराय भैंसोड़ गांव गई थी। 31 मई की रात अचानक किशोरी लापता हो गई। अगले ही दिन बारात जानी थी। बारात चली गई, लेकिन किशोरी का कुछ पता नहीं चला था। एक जून को थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई गई। दो जून की सुबह गांव के तालाब में किशोरी का शव उतराया हुआ मिला तो हड़कंप मच गया। परिवार में खुशी की जगह मातम का माहौल हो गया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट से खुलासा हुआ कि किशोरी की हत्या मुंह और नाक दबाकर की गई थी।

प्रारंभिक जांच और मोबाइल काल डिटेल्स के आधार पर पुलिस ने किशोरी की भाभी के भाई रोहिणी कुशवाहा को हिरासत में ले लिया। दरअसल किशोरी के भाइयों ने भी पुलिस को बताया कि रोहिणी कुशवाहा उनकी बहन के पीछे पड़ा था। इसी कारण वह शादी नहीं कर रहा था। एक जून को रोहिणी के छोटे भाई की शादी थी। एसपी यमुनापार सौरभ दीक्षित ने बताया कि कॉल डिटेल्स और हत्या वाली जगह पर रोहिणी की लोकेशन पता चलने के बाद यह तय हो गया था कि उसी ने हत्या की है।

पुलिस पूछताछ के दरमियान बृहस्पतिवार को कुछ और सुबूत दिखाए गए तो वह टूट गया। उसने बताया कि वह कई सालों से किशोरी से प्यार करता था, लेकिन वह उससे शादी को राजी नहीं थी। घटना वाली रात भी वह उसे अकेले में ले जाकर अंतिम बार पूछा कि वह शादी करेगी कि नहीं, तो किशोरी ने मना कर दिया। कहा कि उसके घर वाले राजी नहीं है। वह घर वालों के खिलाफ कभी नहीं जा सकती। इसी के बाद रोहिणी कुशवाहा ने किशोरी का मुंह और नाक दबाकर मार डाला। फिर शव के साथ ही दुष्कर्म किया। इसके बाद शव घसीटते हुए तालाब के पास ले गया और फेंक दिया। पुलिस हत्यारोपी को गिरफ्तार कर आगे की विधिक कार्यवाही कर रही है।

pnn24.in

Recent Posts

आम आदमी पार्टी नेता सौरभ भारद्वाज ने कहा ‘भाजपा घबरा गई है और पीएम मोदी परेशान है’

तारिक खान डेस्क: आम आदमी पार्टी के नेता सौरभ भारद्वाज ने दावा किया है कि…

1 day ago