Crime

बरेली के इज्ज़तनगर में इन्सानियत को बेईज्ज़त करने की हुई घटना, दोस्त के साथ घुमने निकली 12वी की छात्रा से 6 युवको ने किया सामूहिक बलात्कार

हर्मेश भाटिया

बरेली। बरेली जनपद के इज्ज़तनगर में इन्सानियत को बेईज्ज़त कर देने वाली घटना प्रकाश में आई है। जहा अपने दोस्त के साथ स्कूटी से घुमने निकली एक 12वी की छात्रा के साथ 6 युवको ने सामूहिक दुष्कर्म किया है। घटना इज्ज़तनगर के सुनसान इलाके में हुई है। छात्रा अपने दोस्त और उसके साथी के साथ स्कूटी पर घूमते हुए इधर पहुंची थी। इज्जतनगर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज करने के बाद आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

बारादरी इलाके में रहने वाली छात्रा के मुताबिक 31 मई को वह अपने दोस्त के साथ स्कूटी पर घूमने निकली थी। दोस्त के साथ उसका एक साथी भी था। दोपहर करीब तीन बजे बड़ा बाईपास पार करने के बाद वे लोग भगवानपुर धीमरी गांव की ओर निकले तो नहर की पुलिया के पास छह लड़कों ने उन्हें घेरकर रोक लिया।  तीन लड़कों ने उसे पकड़ लिया और बाकी ने उसके दोस्त को पीटना शुरू कर दिया।

पीडिता ने बताया कि इसी बीच मौका पाकर दोस्त का साथी स्कूटी लेकर भाग निकला। मारपीट से बेहोश हुए दोस्त को एक खेत में फेंकने के बाद लड़के उसे चाकू दिखाकर धमकाते हुए नहर की झाड़ियों में खींच ले गए, जहां उसके साथ मारपीट करते हुए सामूहिक दुष्कर्म किया। दुष्कर्म के बाद आरोपी उन्हें छोड़कर भाग निकले।  जिसके बाद दोस्त के होश में आने के पर वह किसी तरह उसके साथ घर लौटी। छात्रा के मुताबिक डर और शर्म से उसने घरवालों को घटना की जानकारी नहीं दी। बहन के समझाने के बाद घरवालों को पूरा वाकया बताया तो शनिवार को वे लोग रिपोर्ट दर्ज कराने थाना इज्जतनगर पहुंचे।

घटना के सम्बन्ध में एसएसपी बरेली रोहित सिंह सजवाण ने मीडिया को जारी बयाँन में कहा है कि दोस्त के साथ घूमने निकली छात्रा से कुछ लड़कों ने सामूहिक दुष्कर्म किया। घटना की रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। आरोपियों की तलाश कराई जा रही है।

pnn24.in

Recent Posts

आम आदमी पार्टी नेता सौरभ भारद्वाज ने कहा ‘भाजपा घबरा गई है और पीएम मोदी परेशान है’

तारिक खान डेस्क: आम आदमी पार्टी के नेता सौरभ भारद्वाज ने दावा किया है कि…

9 hours ago

बहुचर्चित आनलाइन महादेव सट्टा ऐप मामले में फिल्म अभिनेता साहिल खान गिरफ्तार

आदिल अहमद डेस्क: छत्तीसगढ़ के बहुचर्चित ऑनलाइन महादेव सट्टा ऐप मामले में मुंबई पुलिस ने…

9 hours ago

आरक्षण मुद्दे पर बोले अमित शाह ‘भाजपा की आरक्षण खत्म करने की कोई मंशा नही है’

आफताब फारुकी डेस्क: कांग्रेस और अन्य विपक्षी दलों द्वारा भाजपा नेताओं के बयानों को आधार…

10 hours ago

भाजपा की तुलना तालिबान से करने पर बसपा के राष्ट्रीय संयोजक आकाश आनंद पर दर्ज हुई ऍफ़आईआर

शफी उस्मानी डेस्क: बहुजन समाज पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक आकाश आनंद पर उत्तर प्रदेश के…

10 hours ago