वाराणसी – चोरी की बाइको सहित तीन शातिर वाहन चोर गिरफ्तार, आदमपुर पुलिस को मिली वाहन चोरी के खिलाफ बड़ी सफलता

ए जावेद

वाराणसी। वाराणसी में बढ़ रही वाहन चोरी की घटनाओं के रोकथाम के सम्बन्ध में कल आदमपुर पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है जब चोरी के तीन वाहनों सहित तीन शातिर वाहन चोर को आदमपुर चौकी इंचार्ज अंशुमन सिंह ने गिरफ्तार किया। गिरफ्तार तीनो अभियुक्त जलालीपुरा क्षेत्र के निवासी है। पुलिस ने तीनो शातिर वाहन चोरो को हिरासत में लेकर न्यायलय में पेश किया जहा से अदालत ने तीनो को जेल भेज दिया।

गिरफ़्तारी के सम्बन्ध में मिली सुचना के अनुसार आदमपुर चौकी प्रभारी अंशुमन सिंह को मुखबिर ख़ास से सुचना मिली कि चन्दन शहीद आस्ताने के तरफ से तीन वाहन चोर चोरी की बाइक सहित राजघाट के तरफ आने वाले है। सुचना पर यकीन करके अंशुमन सिंह ने इस सम्बन्ध में थाना प्रभारी सिद्धार्थ मिश्रा को अवगत करवाते हुवे राजघाट चौराहे पर वाहन चेकिंग शुरू कर दिया। कुछ समय के बाद ही तीन बाइक से तीन युवक आते हुवे दिखाई दिए। जैसे ही पुलिस को देखा तीनो भागने के लिए मुड गए। मगर मुस्तैद खडी पुलिस टीम ने दौड़ा कर तीनो को पकड़ लिया। तीनो से बाइक के सम्बन्ध में जब कड़ाई से पूछा गया तो उन्होंने बाइक चोरी की होने की बात कबूल किया।

गिरफ्तार तीनो अभियुक्त इरशाद उर्फ़ लड्डू पुत्र मुख़्तार उर्फ़ मोटू, मोहम्मद रफत हुसैन उर्फ़ सोनू पुत्र मौलाना असगर अली और मोहम्मद जफर पुत्र मुजीबुर्रहमान जैतपुरा थाना क्षेत्र के जलालीपुरा के रहने वाले है। उन्होंने पुलिस को बताया कि लॉक डाउन में काम बंद होने के कारण अपने ऊँचे शौक पुरे करने एक लिए वह वाहन चोरी करते है। पुलिस ने उनके पास से तीन अदद चाकु नाजायज़, हीरो गैम्बर बाइक UP-65-AA-0127, सुपर स्प्लेंडर UP-61-AL-0184 और टीवीएस स्टार सिटी बाइक UP-70-AL-0185 बरामद किया है। गिरफ़्तारी करने वाली पुलिस टीम में मुख्य रूप से चौकी प्रभारी आदमपुर कुवर अंशुमन सिंह, चौकी प्रभारी लाट भैरव शिव सहाय सरोज, चौकी प्रभारी हनुमान फाटक राकेश सिंह सहित का0 विजय शंकर गुप्ता, संजय वर्मा और महेंद्र यादव मौजूद थे।



Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *