प्रेरणा – पति करता था अफीम की तस्करी, पत्नी ने खुद सुचना देकर पुलिस से पकड़वाया, 5 किलो अफीम हुई बरामद

फारुख हुसैन

लखीमपुर खीरी पति की हरकतों से परेशान खुशबू ने आखिरकार वह कर दिखाया, जिसे करने से आम महिलाएं झिझकती हैं। मिशन शक्ति से प्रभावित होकर खुशबू ने पति को पांच किलो अफीम के साथ गिरफ्तार करवा दिया। पुलिस अधीक्षक ने उसके साहस की प्रशंसा करते हुए सम्मानित किया है। अब खुशबू साहसी महिलाओं के लिए प्रेरणास्रोत बन गई है।

खुशबू के मुताबिक, शादी के बाद उसे पता चला कि सिसौरा निवासी उसका पति गुरमुख सिंह गलत चाल-चलन वाला है। उसने पति पर नजर रखनी शुरू कर दी। 19 जून को जब वह अफीम लेकर आया, तब उसने पुलिस को सूचना देकर पकड़वाया।प्रभारी निरीक्षक एसएन सिंह ने बताया कि सिसौरा गांव निवासी खुशबू ने पुलिस को फोन कर सूचना दी कि उसका पति गुरमुख सिंह पुत्र मक्खन सिंह उसके साथ गाली-गलौज व मारपीट कर रहा है। वो अफीम की तस्करी करता है।

जिस पर सीओ धौरहरा टीएन दुबे की अगुवाई में एक तरफ से फूलबेहड़ प्रभारी तो दूसरी तरफ से सुंदरवल चौकी प्रभारी लोकेश सिंह अपनी टीम हेड कांस्टेबल ब्रजनाथ यादव, अरविद यादव गांव पहुंचे और गुरमुख सिंह को अफीम बेचते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया। पुलिस से पूछताछ में गुरमुख का एक साथी थाना व कस्बा भीरा निवासी शिव सिंह पुत्र शिवम सिंह को भी अफीम के साथ गिरफ्तार किया गया। दोनों से छह किलो अफीम बरामद हुई। सात महीने पहले शादी हुई थी। खुशबू का मायका सिसौरा में ही है। खुशबू ने बताया कि जब मेरा पति अफीम खाकर आता तो मुझे मारता पीटता था। जिसके चलते वह बहुत ही परेशान थी ।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *