हत्या के आरोप में मृतक के ससुर, व दो साले गिरफ्तार

उमेश गुप्ता

बिल्थरारोड (बलिया)। मृतक अमजद सिद्दीकी की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद उभांव पुलिस ने शुक्रवार की सायं काल उसकी मां शबीरुननिशा की तहरीर पर मुकदमा कायम कर लिया है। पुलिस ने मृतक के ससुर डा0 जफरे आलम, साला शकील व नोमान को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

तहरीर के आधार पर मृतक की पत्नी शायमा खातून, ससुर डा0 जफरे आलम, साला शकील व नोमान सहित कुछ अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत किया गया है। पुलिस के अनुसार मृतक अमजद सिद्धकी की शादी ग्राम सुतावर थाना लार जनपद देवरिया में शायमा खातून के साथ  हुई थी। इससे आये दिन वाद-विवाद हुआ करता था। पुलिस को मिली तहरीर में भी मृत अमजद सिद्दीकी व उसकी पत्नी में कुछ कहा सुनी में विवाद हो गया था। जिसको लेकर घटना के दिन बीते 15 जुलाई की रात शायमा खातून ने फोन कर अपने पिता व भाईयों को मायके से बुला लिया।

आरोप है कि उनके आने पर मारपीट की घटना हुयी जिसमें अमजद अली को गम्भीर चोट आ गयी। जिसे सरकारी अस्पताल उपचार के लिए ले जाया गया। जहां चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने धारा 304 भा0द0वि0  दर्ज कर दौरान विवेचना में धारा 147,148,452 भा0द0वि0 की बढोत्तरी कर दी है। पुलिस ने मारपीट में प्रयुक्त डन्डा भी बरामद किया है। विवेचना अपराध निरीक्षक सियाराम यादव द्वारा की जा रही है।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *