कानपुर : हीरामनपुरवा में जर्जर भवन गिरने से 2 मासूम सहित 3 की मौत

आदिल अहमद/मो0 कुमेल

कानपुर। कानपुर के बेकनगंज थानाक्षेत्र स्थित रजवी रोड के पास हीरामन पुरवा में एक जर्जर भवन की छत ढह जाने से भवन में रहने वाले दंपत्ति और उनके दो मासूम बच्चे दब गए। हादसे में चीख पुकार सुनकर जुटे आसपास के लोगो ने घटना की सुचना स्थानीय पुलिस को दिया। पुलिस ने स्थानीय लोगो के मदद से मलवे में दबे लोगो को बाहर निकाला और अस्पताल भेजवाया। जहा इलाज के दरमियान महिला और उसके दो मासूम बच्चे की मृत्यु हो गई।

घटना के सम्बन्ध में मिली जानकारी के अनुसार आज सुबह लगभग 5 बजे बेकनगंज के रिजवी रोड स्थित हीरामन का पुरवा में एक जर्जर भवन की छत ढह गई। इस हादसे में दंपति समेत उसके दो बच्चे दब गए। चीख पुकार सुन मोहल्ले के लोगों ने पुलिस को सूचना दी। सूचना पाने के बाद मौके पर पहुची पुलिस ने स्थानीय लोगो की मदद से मलबे में दबे लोगों को बाहर निकालने का प्रयास शुरू किया। घटना में चारो घायल लोगो को इलाज हेतु उर्सला भेजवाया गया। जहां इलाज के दौरान महिला रुखसाना (35) और उसकी बेटी शिफा (7) व बेटे नोमान (4) की मौत हो गई। जबकि राजू की हालत गंभीर बनी है।

इस रेस्क्यू आपरेशन के दरमियान राहत एवं बचाव कार्य में जुटे अग्निशमन कर्मी दीपेंद्र भी घायल हो गये जिनका उर्सला अस्पताल में इलाज चल रहा है। वही घायल में राजू की हालात समाचार लिखे जाने तक गंभीर बनी हुई थी।



Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *