Categories: UP

दिवंगत सपा नेता मुख़्तार हाशमी को श्रधांजलि देने उनके आवास पहुचे सपा प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम

ए जावेद

वाराणसी। सपा प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम वाराणसी दौरे के दरमियान आज दिवंगत वरिष्ठ सपा नेता मुख़्तार हाशमी को श्रधान्जली देने उनके बहेलियाटोला वाले आवास पर पहुचे। इस दरमियान उन्होंने मृत आत्मा की शांति की प्रार्थना किया और शोकाकुल परिवार को सान्तवना दिया। इस दरमियान नरेश उत्तम के साथ वाराणसी के वरिष्ठ समाजवादी पार्टी नेता भी उपस्थित थे।

बताते चले कि पुराने समाजवादी नेता और पंजाब बैंड के अधिष्ठाता मुख़्तार हाशमी का विगत दिनों लम्बी बिमारी के बाद निधन हो गया था। कोरोना काल के कारण पार्टी से जुड़े वरिष्ठ नेता उनके अंतिम संस्कार में शामिल नही हो पाए थे। इस कड़ी में आज अपने वाराणसी प्रवास के दरमियान नरेश उत्तम वरिष्ठ सपा नेता किशन दीक्षित संग मुख़्तार हाशमी के आवास पर पहुचे। नरेश उत्तम ने दिवंगत मुख़्तार हाशमी के परिजनों से मुलाकात करके उन्हें सान्तवना दिया।

इस दरमियान नरेश उत्तम ने कहा कि दिवंगत मुख़्तार हाशमी एक प्रखर समाजवादी नेता थे। उनकी कमी को पूरी नही किया जा सकता है। समाजवाद के लिए उनका जाना एक बड़ी क्षति है। हर एक समाजवादी इस परिवार के साथ है। इस दुःख के लम्हे में पूरी समाजवादी पार्टी इस परिवार के साथ है। इस अवसर पर उन्होंने मुख़्तार हाशमी के भाई और युवा सपा नेता इकरार हाशमी “चीकू” को तसल्ली के अलफ़ाज़ भी अदा किये।

 

pnn24.in

Recent Posts

गाजीपुर जिलाधिकारी साहिबा..! ये तस्वीर बताती है कि चुनावो में आचार संहिता का उलंघन हो रहा है

शहनवाज़ अहमद डेस्क: गाजीपुर में चुनावी बिगुल फुक चूका है। अंसारी परिवार का गढ़ माने…

9 hours ago

बोले शरद पवार ‘पीएम मोदी लोगो के दिलो से उतरते जा रहे है, विपक्षी दलों के नेताओं को लेकर दिए गये बयानो से पीएम मोदी की छवि को ख़राब किया’

ईदुल अमीन डेस्क: महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और पूर्व केंद्रीय मंत्री शरद पवार ने कहा…

9 hours ago

दिल्ली के शास्त्री पार्क में बोले पीएम मोदी ‘जो लोग भ्रष्टाचार रोकने आये थे, वही आज हज़ारो करोड़ के घोटालो में जेल जा रहे है’

आफताब फारुकी डेस्क: दिल्ली के शास्त्री पार्क में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए…

9 hours ago