Crime

मोबाइल छिनैती,लूट,चोरी की घटनाओं पर चितईपुर पुलिस को मिली बड़ी सफलता, 12 अदद मोबाइल सहित दो शातिर गिरफ्तार

ए जावेद/ शाहीन बनारसी

वाराणसी। वाराणसी कमिश्नरेट पुलिस को मोबाइल लूट छिनैती और चोरी की घटना में एक बड़ी सफलता मिली। आज उस समय हाथ लगी जब मुह अँधेरे भोर में लगभग 4 बजे के करीब मिली एक सुचना पर अपने दिन भर की थकान को भूलते हुए चितईपुर थानाध्यक्ष रमेश कुमार और चितईपुर चौकी इंचार्ज अर्जुन सिंह की टीम ने दो अभियुक्तों को एक दर्जन मोबाइल सहित गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार अभियुक्तों के नाम चुनार निवासी अभिषेक भारती और राजकुमार भारती बताया जा रहा है। गिरफ्तार अभियुक्तों के पास से 2960 रूपये भी बरामद हुए। जो एक महिला के साथ घटित घटना से सम्बंधित बताया गया है।

गिरफ्तारी के सम्बन्ध में एसआई अर्जुन सिंह को सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार दो संदिग्ध युवक किसी बड़ी घटना को अंजाम देने आदित्यनगर पोखरा के पास आने वाले है। एसआई अर्जुन सिंह को ये सुचना मिली तो उन्होंने थानाध्यक्ष रमेश कुमार को सूचित किया इसके उपरान्त सुचना पर यकीन करते हुए चितईपुर पुलिस ने आदित्य्नगर पोखरे के पास वाहन चेकिंग चालु कर दिया। कुछ ही देर बाद पुलिस को दो संदिग्ध युवक आते हुए दिखाई दिए जब पुलिस ने उनको रुकने का इशारा किया तो वह दोनों अपनी बाइक मोड़ कर भागने लगे। मुस्तैद खड़ी चितईपुर पुलिस ने दोनों को दौड़ा कर पकड़ लिया।

पकडे गये अभियुक्तों ने अपना नाम अभिषेक भारती और राजकुमार भारती बताया। जामा तलाशी में दोनों के पास से एक दर्जन विभिन्न कंपनियों का मोबाइल और 2960 रूपये नगद बरामद हुए। पुलिस पूछताछ में दोनों अभियुक्तों ने बताया कि सभी मोबाइल लुट छिनैती और चोरी के है तथा नगद रूपये एक महिला के पर्स स्नेचिंग से सम्बंधित है। गिरफ्तार अभ्युक्तो पर विधि कार्यवाही कर उन्हें अदालत में पेश किया गया। यहाँ से न्यालय द्वारा न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया गया।

pnn24.in

Recent Posts

मणिपुर हिंसा: सीबीआई ने तो दाखिल कर दिया चार्जशीट, केंद्र सरकार द्वारा गठित आयोग की जाँच कहा तक पहुची?

प्रमोद कुमार डेस्क: मणिपुर में चल रहे जातीय संघर्ष की व्यापक जांच के लिए केंद्रीय…

15 hours ago

कोविडशील्ड वैक्सीन पर बोले अखिलेश यादव ‘बीजेपी ने वैक्सीन जैसी कंपनी से भी चंदा वसूल लिया’

जगदीश शुक्ला डेस्क: कोविड-19 वैक्सीन कोविशील्ड के साइड इफेक्ट को लेकर समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष…

16 hours ago

प्रज्वल रेवन्ना पर बोले राहुल गांधी ‘कर्णाटक में महिलाओं के साथ हुवे वीभत्स अपराध पर भी पीएम मोदी की चुप्पी शर्मनाक’

मो0 कुमेल डेस्क: कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने प्रज्वल रेवन्ना के कथित यौन उत्पीड़न वीडियो…

17 hours ago