आदमपुर इंस्पेक्टर सिद्धार्थ मिश्रा को मिली बड़ी सफलता, गैंगेस्टर के दो वांछित अपराधी चढ़े पुलिस के हत्थे

शाहीन बनारसी

वाराणसी। वाराणसी के आदमपुर इंस्पेक्टर सिद्धार्थ मिश्रा के हाथो आज बड़ी सफलता लगी है। ये सफलता आज उस समय हाथ लगी है। जब दो वांछित अपराधी आज आदमपुर पुलिस के हत्थे चढ़े। बताया जा रहा है कि ये दोनों अपराधी आमिर सुहैल और आसिफ जमाल दोनों अम्बिया मंडी के रहने वाले है।

मिली जानकारी के अनुसार ये दोनों अपराधी पहले भी हत्या के प्रकरण में जेल जा चुके है। जेल जा चुके इन अपराधियों पर पुलिस ने गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्यवाही किया था। जब इन अपराधियों को पता चला कि इन दोनों पर गैंगस्टर एक्ट लगा है तो दोनों फरार होने वाले थे। पुलिस को जब जानकारी मिली कि ये दोनों अपराधी काशी डिपो के पास है और वह से फरार होने वाले है तो पुलिस वहां पहुँच गयी और इनको अपने हिरासत में ले लिया।

आदमपुर इंस्पेक्टर सिद्धार्थ मिश्रा ने गिरफ़्तारी के सम्बन्ध में हमें बता करते हुए कहा कि ये दोनों काशी डिपो के पास थे। और वही से फरार होने का इरादा भी कर चुके थे। मगर जैसे ही इसकी सुचना मिली तो इन दोनों अपराधियों को धर दबोचा गया। गिरफ़्तारी करने वाली पुलिस टीम में आदमपुर इंस्पेक्टर और का० सचिन कुमार और राजेन्द्र राव मौजूद रहे।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *