Crime

बच्चा चोरी करते रंगे हाथो युवक को क्षेत्रीय नागरिको ने दबोचा, किया आदमपुर पुलिस के हवाले

शाहीन बनारसी

वाराणसी। आदमपुर थाना क्षेत्र के कोयलाबाज़ार स्थित सलेमपुरा क्षेत्र में एक विवाहिता के गोद से उसकी एक वर्ष की मासूम बच्ची को चोरी करते हुए एक युवक को क्षेत्रीय नागरिको ने धर दबोचा, और आदमपुर पुलिस के हवाले कर दिया। आदमपुर पुलिस पकडे गये युवक से पूछताछ कर रही है।

घटना के सम्बन्ध में मिल रही जानकारी के अनुसार आज दोपहर 3 बजे के लगभग सलेमपुरा क्षेत्र की रहने वाली एक विवाहिता शबनम पत्नी जान मोहम्मद अपनी एक साल की मासूम बच्ची को गोद में लेकर किसी काम के लिए घर से बाहर निकली। घर के दरवाज़े पर ही एक अज्ञात युवक के द्वारा उसकी गोद से मासूम बच्ची को छिनने का प्रयास करने लगा। जिससे घबराकर शबनम ने बच्चा नहीं छोड़ा। उस अज्ञात युवक के द्वारा बच्चे को छिनने के प्रयास में शबनम पर कैंची से हमला किया गया। जिससे शबनम डर गयी और शोर मचाने लगी। शबनम का शोर सुनकर अगल-बगल के घरो से लोग इकठ्ठा होने लगे।

बच्चा चोरी कर भाग रहे युवक को भीड़ में शामिल कुछ युवको ने दौड़ा कर पकड़ लिया और मासूम बच्ची को उसकी माँ के हवाले करते हुए युवक को घेर लिया। भीड़ भले से उत्तेजित थी। मगर इलाके के सम्भ्रान्त नागरिको ने आरोपी युवक के साथ किसी को मारपीट नहीं करने दिया और घटना की सुचना पुलिस को प्रदान किया तथा युवक को आदमपुर पुलिस के हवाले कर दिया। आदमपुर पुलिस मामले में मासूम बच्ची की माँ की तहरीर पर शिकायत दर्ज करते हुए आरोपी युवक से पूछताछ कर रही है। समाचार लिखे जाने तक शातिर किस्म का लग रहा आरोपी पुलिस को अपने नाम पते के बारे में भी गलत जानकारी दे रहा है। पुलिस मामले में गहराई से पूछताछ कर रही है।

pnn24.in

Recent Posts

जाने क्या है ‘इतेफादा’ का मायने जिसका प्रयोग इसराइल के खिलाफ हो रहे अमेरिका में प्रदर्शन के दरमियान पोस्टरों पर हो रहा है

शाहीन बनारसी डेस्क: अमेरिका के कुछ जानेमाने विश्वविद्यालयों में पिछले कुछ दिनों से ग़ज़ा को…

14 hours ago

गुना में बोले केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ‘कांग्रेस देश में शरियत का कानून लाना चाहती है, भाजपा ऐसा नही होने देगी’

तारिक़ खान डेस्क: केंद्रीय गृह मंत्री और बीजेपी नेता अमित शाह ने कांग्रेस को पर्सनल…

14 hours ago

छेड़खानी का विरोध करने पर महिला की गोली मार कर हत्या, आरोपी ने घटना के पहले लगाया था पिस्टल के साथ अपना व्हाट्सएप स्टेटस

आदिल अहमद डेस्क: दिल्ली के जहांगीरपुरी इलाके में एक महिला की गोली मारकर हत्या कर…

15 hours ago