शौच के लिए घर से बाहर गई किशोरी से गैंग रेप

मुकेश यादव / संजय ठाकुर

बलिया। रविवार को एक किशोरी से गैंग रेप का मामला सामने आया है। यह मामला बलिया जिले के बांसडीह कोतवाली क्षेत्र के एक गांव का बताया जा रहा है। बलिया के इस गाव में रविवार की देर रात को एक 15 वर्षीय नाबालिक किशोरी के साथ चार युवको ने मिलकर गैंग रेप जैसी घटना को अंजाम दिया। किशोरी ने अपने साथ हुई इस घटना की जानकारी घर पहुच कर अपने परिजनों को प्रदान किया। परिजनों संग थाने पहुची पीडिता ने घटना के सम्बन्ध में पुलिस को बताया।

बताया जा रहा है कि जिस रात किशोरी के साथ यह घटन हुई किशोरी उसी रात अपनी माँ के साथ कोतवाली पहुँच कर अपने साथ हुई रेप की घटना की जानकारी पुलिस को देते हुए तहरीर दर्ज  करवाई। पुलिस पीडिता की माँ से तहरीर लेकर जाँच की बात कह रही है मगर समाचार लिखे जाने तक पुलिस की ओर से एफआईआर दर्ज नहीं की गई है। गैंग रेप जैसी घटना में इतनी लम्बी जांच तहरीर की होगी तो कार्यवाही पर सवाल उठाना लाजिम है।

पुलिस को दिली तहरीर के अनुसार, किशोरी रविवार शाम शौच के लिए गांव के बाहर गई थी। चार युवक किशोरी को उठाकर झाड़ियों में लेकर चले गए और दुराचार किया। किशोरी रोती-बिलखती घर पंहुची। उसने घटना से अपनी मां को अवगत कराया। रविवार रात में ही परिजनों ने पुलिस को सूचना दे दी। कोतवाल सुनील सिंह ने बताया कि मामला जानकारी में है। जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *