पति के कथित उत्पीडन से त्रस्त आकर विवाहिता ने किया आत्महत्या

मो0 सलीम

वाराणसी : लोहता थाना क्षेत्र के अलाउद्दीनपुर खपड़हवां निवासी चंदा देवी उम्र 28 वर्ष पत्नी दीपक पटेल ने कथित रूप से अपने पति की प्रताड़ना से क्षुब्ध होकर अपनी इहलीला समाप्त कर ली। मृतिका के परिजनों का आरोप है कि पति दीपक आये दिन नशे की हालात में मारता पीटता था। मृतिका का एक पुत्र तुसार उम्र 6 वर्ष है।

बताया जाता है कि मृतिका की शादी वर्ष 2013 के मई माह में संपन्न हुई थी। मृतिका का मायका पियरी चौबेपुर थानांतर्गत है। खपड़ाहवा कोरोता में वह अपने पति दीपक पटेल, अपनी सास उषा देवी और ससुर अशोक पटेल के साथ रहती थी। मृतका का एक 6 वर्ष का पुत्र तुषार है। परिजनों के अनुसार मृतका और उसके पति में अक्सर झगड़े होते रहते थे। दीपक शराब का लती था। मृतका शराब पीने से दीपक को रोकती थी। मृतका के मायके पक्ष की माने तो दीपक शराब के नशे में अक्सर मृतका को मारता पीटता था।

परिजनों के मुताबिक मृतका ने अपने पति के उत्पीडन से त्रस्त आकर आज ख़ुदकुशी कर लिया। घटना की सुचना मिलते ही थानाध्यक्ष विश्वनाथ प्रताप सिंह, एसआई विवेकानंद द्रिवेदी सहित मौके पर पहुचे और लाश का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस मामले की जाँच कर रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का खुलासा होगा।



Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *