Crime

वाराणसी : लल्लापुरा में बम चलाये जाने की सुचना पर जाँच में जुटी रही पुलिस

ए जावेद

वाराणसी। वाराणसी के सिगरा थाना क्षेत्र स्थित लल्लापुरा निवासी विजय नामक एक व्यक्ति ने खुद पर बम फेके जाने की सुचना पुलिस को दिया। सुचना पाकर मौके पर थाना प्रभारी अनूप शुक्ला सहित आला अधिकारियो ने मौके का मुआयना किया। मिल रही जानकारी के अनुसार घटना संदिग्ध समझ में आ रही है।

घटना के सम्बन्ध में मिली जानकारी के अनुसार सिगरा थाना क्षेत्र के लल्लापुरा से एक विजय नामक व्यक्ति ने पुलिस को सुचना दिया कि उसके ऊपर बम फेका गया है। सुचना पाकर तत्काल मौके पर थाना प्रभारी अनूप शुक्ला अपने दल बल के साथ पहुचे और मामले की जांच करना शुरू किया। इस दरमियान बम से हमले की जानकारी होने पर एसीपी चेतगंज ने भी मौके का मुआयना किया। घटना के हर एक सूत्र को जोड़ कर देखा गया। मौके पर फारेंसिक टीम को भी जाँच हेतु बुलाये जाने की जानकारी मिल रही है।

इस दरमियान क्षेत्र में व्याप्त चर्चाओं के अनुसार घटना पूरी तरह संदिग्ध है। मामले में पुलिस समाचार लिखे जाने तक जाँच कर रही है। मगर घटना से सम्बंधित कोई भी सुराग पुलिस के हाथ अभी नही लगे है। समाचार लिखे जाने तक पुलिस मामले में हर एक पहलू से जाँच कर रही है।

pnn24.in

Recent Posts

गाजीपुर जिलाधिकारी साहिबा..! ये तस्वीर बताती है कि चुनावो में आचार संहिता का उलंघन हो रहा है

शहनवाज़ अहमद डेस्क: गाजीपुर में चुनावी बिगुल फुक चूका है। अंसारी परिवार का गढ़ माने…

41 mins ago

बोले शरद पवार ‘पीएम मोदी लोगो के दिलो से उतरते जा रहे है, विपक्षी दलों के नेताओं को लेकर दिए गये बयानो से पीएम मोदी की छवि को ख़राब किया’

ईदुल अमीन डेस्क: महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और पूर्व केंद्रीय मंत्री शरद पवार ने कहा…

46 mins ago

दिल्ली के शास्त्री पार्क में बोले पीएम मोदी ‘जो लोग भ्रष्टाचार रोकने आये थे, वही आज हज़ारो करोड़ के घोटालो में जेल जा रहे है’

आफताब फारुकी डेस्क: दिल्ली के शास्त्री पार्क में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए…

48 mins ago