National

लखीमपुर खीरी कांड अपडेट : जारी है पुलिस की मोनू मिश्रा से पूछताछ, एक दर्जन पेन ड्राइव सहित पंहुचा था मोनू पुलिस के पास

फारुख हुसैन के इनपुट सहित शाहीन बनारसी

डेस्क. केंद्रीय गृह राज्यमंत्री अजय मिश्र टेनी का बेटा और तिकुनिया कांड का मुख्य आरोपी आशीष मिश्र क्राइम ब्रांच के ऑफिस में है। आशीष से क्राइम ब्रांच की टीम तीन घंटे से पूछताछ कर रही है। अखिलेश यादव ने भी लखीमपुर हिंसा पर प्रेसकॉन्फ्रेंस कर हमला बोला। उन्होंने तंज कसा कि मंत्री के बेटे को समन नहीं गुलदस्ता भेजा गया। सरकार अभी भी दोषियों को बचाना चाहती है।

उधर, नवजोत सिंह सिद्धू ने अपना अनशन खत्म कर दिया है। बताया जा रहा है कि आशीष मिश्र करीब एक दर्जन से ज्यादा पेन ड्राइव लेकर क्राइम ब्रांच के दफ्तर पहुंचे हैं। सूत्रों के मुताबिक इन पेन ड्राइव में वह सभी वीडियोज हैं जो उनकी मौजूदगी साबित करेंगे की घटना के वक्त वह कहां मौजूद थे। गृहराज्य मंत्री अजय मिश्र के बेटे आशीष मिश्र से दो घंटे से ज्यादा समय से पूछताछ जारी है। आशीष मिश्रा से मजिस्ट्रेट के सामने क्राइम ब्रांच की टीम पूछताछ कर रही है।

दिल्ली में लखीमपुर कांड पर यूथ कांग्रेस प्रदर्शन कर रही है। सुनहरी बाग के पास यूथ कांग्रेस कार्यकर्ता लखीमपुर खीरी की घटना को लेकर प्रदर्शन कर रहे हैं। कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने मंत्री अजय मिश्र का इस्तीफा मांगा है। पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू ने अनशन खत्म करने के बाद कहा कि सत्य की हमेशा जीत होती है। राष्ट्र चलाने के लिए न्याय से बड़ा कोई साधन नहीं है। न्याय है तो सुशासन है, न्याय नहीं है तो कुशासन है। सत्य की इस लड़ाई में किसान भाईयों की जीत हुई है।

pnn24.in

Recent Posts

एसआईटी ने जारी किया प्रज्वल रेवन्ना के खिलाफ लुकआउट नोटिस

आफताब फारुकी डेस्क: जेडीएस सांसद प्रज्वल रेवन्ना के ख़िलाफ़ कर्नाटक सरकार की विशेष जांच टीम…

6 hours ago