एक फुल दो माली नही साहब, यहाँ एक माली दो फुल का था चक्कर, लडकियों के दो गुटों के बीच सड़क पर हुई जमकर मारपीट, खूब चले लात, घुसे, हाकी, डंडे और चेन, वीडियो हुआ वायरल

तारिक खान

डेस्क। एक लड़की के प्यार में मुब्तेला होकर दो युवको को अथवा दो युवको के गुट को आपस में मारपीट करते आपने देखा भी होगा और सुना भी होगा। अक्सर लोग ऐसी घटनाओं को एक फुल, दो माली का नाम देते है। मगर सोशल मीडिया पर इस वक्त छत्तीसगढ़ राज्य के अंबिकापुर का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमे लडकियों के दो गुट आपस में जमकर जूतम पैजार कर रहे है। दोनों ही ओर से लड़कियों में खूब गाली गलौज हुई और जमकर मारपीट हुई। इस जूतम पैजार में जमकर लात-घूंसे चले और एक दूसरे को चेन लेकर भी लड़कियों ने दौड़ाया। वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है और लोगो के इस पर काफी रोचक कमेन्ट भी आ रहे है।

मिली जानकारी के मुताबिक, अंबिकारपुर में दो नाबालिक लड़कियों के गुटों में सड़क पर जमकर मारपीट हुई। इससे वहां पर भीड़ इकट्ठा हो गई। पहले तो लोग दूर खड़े लड़ाई का मजा लेते रहे, लेकिन जब मामला ज्यादा ही बढ़ गया तो स्थानीय लोगों ने दोनों गुटों को शांत कराया। बताया जा रहा है कि बरम रोड पर बीचों बीच हुए इस हंगामे के कारण काफी अफरा-तफरी का माहौल हो गया। स्थानीय लोगों के मुताबिक, लड़कियों के दो गुटों में मारपीट का मामला पूरी तरह से लव ट्राइएंगल का है।

लोगों का कहना है कि यहां के बरम पारा में रहने वाली लड़की एक लड़के से प्यार करती है। उसी लड़के से शक्ति पारा की रहने वाली लड़की भी प्यार करती है। इसी बात की जानकारी होने पर दोनों लड़कियां नाराज हो गईं और अपने-अपने गैंग की लड़कियों को लेकर बीच सड़क पर झगड़ा कर बैठीं। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, लड़कियों के हाथ में लोहे की चेन भी थी। कई लड़कियों ने एक-दूसरे को चेन लेकर दौड़ाया भी। हालांकि, इस मामले में अभी तक पुलिस की ओर से कोई बयान सामने नहीं आया है। मगर लडकियों द्वारा बीच सड़क पर जिस तरीके से फ़िल्मी स्टाइल में हुई गुंडागर्दी क्षेत्र में ही नही बल्कि सोशल मीडिया पर भी चर्चा का विषय बनी हुई है।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *