ट्वीटर पर फोटो शेयर कर नवाब मलिक ने किया दावा, समीर वानखड़े ने किया था निकाह, पूरा नाम है समीर दाऊद वानखड़े

तारिक खान (इनपुट सायरा शेख)

मुम्बई। एनआईए अधिकारी समीर वानखड़े के सम्बन्ध में एनसीपी नेता नवाब मलिक ने एक बड़ा खुलासा करते हुवे दावा किया है कि समीर वानखड़े ने मुस्लिम रीति रिवाज से निकाह किया था। मानहानि मामले में बॉम्बे हाईकोर्ट के फैसले से पहले एनसीपी नेता नवाब मलिक ने एनसीबी अधिकारी समीर वानखेड़े के खिलाफ लगाए गए आरोपों को और पुख्ता करने के लिए ट्विटर पर वानखेड़े के निकाह की फोटो साझा की है। नवाब मलिक का दावा है कि यह फोटो एनसीबी अधिकारी नवाब मलिक के निकाह की है।

दरअसल, कुछ दिन पहले मलिक ने समीर वानखेड़े पर मुस्लिम होने के आरोप लगाए थे, उन्होंने कहा था कि समीर वानखेड़े मुस्लिम पैदा हुए थे, उनका पूरा नाम समीर दाऊद वानखेड़े हैं, लेकिन उन्होंने अपने धर्म को छुपाकर आरक्षण का लाभ लेते हुए गलत तरीके से नौकरी हासिल की।

नवाब मलिक ने निकाह की फोटो साझा करते हुए ट्विटर पर लिखा है- ‘कबूल है, कबूल है, कबूल है…..यह क्या किया तूने क्या किया समीर दाऊद वानखेड़े?’ नवाब मलिक का यह ट्वीट अब ज्जमकर वायरल हो रहा है। बताते चले कि समीर वानखड़े के पिता ने नवाब मलिक पर मानहानि का दावा किया है। वही नवाब मलिक की बेटी भी इस जंग में कूद पड़ी है। आर्यन खान क्रूज़ ड्रग्स मामले से लेकर शुरू इस पकरण में नवाब मलिक द्वारा कई खुलासे अब तक किये जाने का दावा किया गया है।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *