पलिया के मदीना मस्जिद के पेश इमाम ने संस्था जमीयत उलमाये हिंद की ओर से बाढ़ पीड़ितो में वितरित किया खाद्य सामग्री और दिया आर्थिक मदद

फारुख हुसैन

लखीमपुर खीरी। लखीमपुर खीरी जिले में बीते दिनों लगातार हो रही बारिश के बाद जिले के 340 से ज्यादा गावों में बाढ़ ने जमकर अपनी तबाही मचाई है। इस बाढ से लोगों का जमकर नुकसान भी हुआ है। वही अब उनकी भूखे मरने की नौबत आ गई है। जिसको देखते हुए शासन प्रशासन व समाजसेवी बाढ़ पीड़ितों की मदद करते नजर आ रहे हैं।

वहीं अब जिले के पलिया तहसील स्थित मदीना मस्जिद के पेश इमाम मुफ्ती अब्दुल गफ्फार ने अपनी दरखवास्त के बाद संस्था जमीयत उलमाये हिंद की ओर से बाढ़ पीड़ितों के लिए भेजी गयी खाद्य सामग्री व आर्थिक मदद को अपने सहयोगियों के साथ पहुंच कर पलिया नगर में मोहल्ला बरबंडा, महमूदनगर, मोहल्ला पठान, मंडी समिति के पास मौजूद लोगों व ग्राम अतरिया, बेला व पतवारा में पहुंचकर मोहल्ले वासियों व ग्रामीणों में 300 से ज्यादा लोगों में खाद्य सामग्री वितरित किया। इसके अलावा उनको 1-1 हजार रूपये की आर्थिक मदद भी की।

वही बातचीत के दौरान मुफ्ती अब्दुल गफ्फार ने बताया कि हमारी संस्था हमेशा गरीबों और मजदूरों की मदद करती है। साथ ही इसमें सभी धर्मों को बराबर समझा जाता है और उनकी मदद की जाती है। चाहे फिर उसमें हिंदू, मुस्लिम, सिख हो या इसाई या अन्य लोग शामिल हो।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *