Crime

पुलिस और एसएसबी की संयुक्त टीम ने ब्राउन शुगर के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार कर भेजा जेल

फारुख हुसैन

लखीमपुर खीरी. लखीमपुर खीरी जिले के भारत-नेपाल सीमा पर तस्करी के वारदातें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. इसको लेकर आए दिन सीमा पर तैनात सुरक्षा एजेंसियां लगातार सतर्कता बरतते हुए तस्करों को तस्करी के सामान सहित गिरफ्तार भी करती हैं. जिसमें एक बार फिर पुलिस और एसएसबी की संयुक्त टीम ने जरिया-ए-मुखबिर से मिली सूचना पर अवैध मादक पदार्थ के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार कर लिया है।

मिली जानकारी के अनुसार, जिले के संपूर्णानगर थाना क्षेत्र के भारत नेपाल सीमा पर तैनात 49वीं वाहिनी एसएसबी के जवानों व संपूर्णानगर थाना प्रभारी ने अपने हमराहियों के साथ मुखबिर की सूचना पर शुक्रवार की अहल-ए-सुबह भारत से नेपाल लेकर जा रहे अवैध मादक पदार्थ के साथ संपूर्णानगर क्षेत्र से एक तस्कर को गिरफ्तार कर लिया.

तस्कर के पास से 10 ग्राम ब्राउन शुगर बरामद हुई है. तस्कर ने पूछताछ के दौरान अपना नाम मानबहादुर धामी पुत्र हरिलाल धामी निवासी ग्राम गोदावरी नगर पालिका वार्ड नंबर 1, थाना अतरिया जिला कैलाली नेपाल बताया है। वही पकड़ी गई ब्राउन शुगर की कीमत अंतरराष्ट्रीय बाजार में लाखों रुपए की बताई जा रही है। जिसके बाद पकड़े गए अभियुक्त को एनडीपीएस एक्ट के तहत संबंधित धाराओं में जेल भेज दिया गया है।

pnn24.in

Recent Posts

लखीमपुर खीरी: जिले में छुटपुट घटनाओं के साथ शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न हुआ मतदान

फारुख हुसैन लखीमपुर खीरी: उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी जिले में सुबह 7:00 से लोकसभा…

18 hours ago

बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम भाजपा नेता सुशील मोदी हारे कैसर से अपनी जंग, 72 वर्ष की आयु में हुआ निधन

शफी उस्मानी डेस्क: बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता सुशील…

19 hours ago

जाने कब से है ज्येष्ठ माह की शुरुआत, क्या करे उपाय

बापू नंदन मिश्रा डेस्क: हिंदू पंचांग के अनुसार, वैशाख माह का समापन पूर्णिमा तिथि से…

23 hours ago