Crime

मुहब्बत की नगरी में ज़लालत की इन्तेहा : 72 साल की बुज़ुर्ग महिला के साथ बलात्कार

शाहीन बनारसी (इनपुट: साहिल खान)

आगरा। मुहब्बत की नगरी आगरा में आज जलालत की इन्तेहा खत्म कर देने वाली एक घटना सामने आई है। जहा एक 72 साल की बुज़ुर्ग महिला के साथ बलात्कार की घटना को अंजाम दिया गया है। बुज़ुर्ग महिला के साथ बलात्कार की घटना को अंजाम देने वाले आरोपी विकास शर्मा (52) को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस प्रकरण में बुज़ुर्ग महिला का मेडिकल करवा कर अग्रिम विधिक कार्यवाही कर रही है।

घटना के सम्बन्ध में मिली जानकारी के अनुसार पीड़ित वृद्धा सिकंदरा क्षेत्र की रहने वाली हैं। वह 14 नवंबर को किसी काम से बोदला आई थीं। बोदला चौराहे पर आरोपी विकास शर्मा उससे मिला और बहाने से बात करने लगा। बातचीत में उसने बुज़ुर्ग महिला से से जानकारी हासिल कर लिया कि वह बुज़ुर्ग महिला काम की तलाश में आई है। जिस पर वह बुज़ुर्ग महिला को काम दिलवाने का आश्वासन देने लगा।

बुज़ुर्ग पीडिता के मुताबिक, आरोपी ने कहा कि वह एक शादी समारोह में जा रहा है। वहां पर हलवाई को पूड़ी बेलने के लिए महिलाओं की आवश्यकता है। वह उसे भी काम दिला देगा। इससे उसे कुछ रुपये मिल जाएंगे। वह उसके साथ चली गईं। आरोपी महिला को अपने बिचपुरी मार्ग स्थित शिव विहार कालोनी में अपने मकान पर ले आया। महिला ने अपने घर जाने की कोशिश की, लेकिन उसने बंधक बना लिया तथा उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। दुष्कर्म के दरमियान विकास नशे में था और वह बेसुध होकर सो गया।

सोमवार सुबह महिला घर से बाहर आई और गली में आकर गिर पड़ीं। उन्हें देखकर लोगों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने महिला को अस्पताल मे भर्ती कराया। उधर, वृद्धा के परिवार के लोग भी तलाशते हुए आ गए। होश में आने पर महिला ने घटना की जानकारी दी। सीओ लोहामंडी सौरभ सिंह ने बताया कि आरोपी विकास के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया। उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया। महिला का मेडिकल कराया जाएगा। कोर्ट में बयान दर्ज कराए जाएंगे। आरोपी की उम्र 52 साल है। उसके तीन बच्चे हैं। इनमें से दो शादीशुदा है। उनकी पत्नी गांव में रहती है।

pnn24.in

Recent Posts

गाजीपुर जिलाधिकारी साहिबा..! ये तस्वीर बताती है कि चुनावो में आचार संहिता का उलंघन हो रहा है

शहनवाज़ अहमद डेस्क: गाजीपुर में चुनावी बिगुल फुक चूका है। अंसारी परिवार का गढ़ माने…

19 mins ago

बोले शरद पवार ‘पीएम मोदी लोगो के दिलो से उतरते जा रहे है, विपक्षी दलों के नेताओं को लेकर दिए गये बयानो से पीएम मोदी की छवि को ख़राब किया’

ईदुल अमीन डेस्क: महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और पूर्व केंद्रीय मंत्री शरद पवार ने कहा…

24 mins ago

दिल्ली के शास्त्री पार्क में बोले पीएम मोदी ‘जो लोग भ्रष्टाचार रोकने आये थे, वही आज हज़ारो करोड़ के घोटालो में जेल जा रहे है’

आफताब फारुकी डेस्क: दिल्ली के शास्त्री पार्क में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए…

26 mins ago