Categories: UP

हेलीकाप्टर क्रैश में शहीद हुए विशाल पाण्डेय की पुण्यतिथि पर उनकी छोटी बहन को प्रियंका गाँधी ने भेजा लैपटॉप

ए0 जावेद संग अनुराग पाण्डेय

वाराणसी। बड़गाम में हुए हेलीकाप्टर क्रैश में वाराणसी के शहीद की छोटी बहन वैष्णवी को आज कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गाँधी ने उसकी शिक्षा हेतु लैपटॉप भेजवाया। बताते चले कि प्रियंका गाँधी ने शहीद विशाल पाण्डेय की बहन वैष्णवी का एडमिशन इंदौर एकेडमी में करवाया था। बिटिया की शिक्षा अच्छे तरीके से हो, इसके लिए प्रियंका गाँधी ने वैष्णवी के लिए लैपटॉप भेजा है।

आज प्रदेश उपाध्यक्ष विश्वविजय सिंह के साथ कांग्रेस जन शहीद विशाल पाण्डेय के चौकाघाट स्थित आवास के पास पहुंचे और शहीद के माता-पिता के हाथो में लैपटॉप देते हुए शहीद की बहन वैष्णवी की उज्जवल भविष्य की कामना किया। गौरतलब हो कि विशाल पाण्डेय के शहीद होने के बाद से कांग्रेस के पूर्व विधायक अजय राय व अन्य कांग्रेसी नेता हर वर्ष रक्षा बंधन पर शहीद की बहन वैष्णवी से राखी बंधवाने के लिए जाते है।

आज कांग्रेसियों ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि शहीद विशाल पाण्डेय के प्रति सरकार ने जो वायदा किया था, उसे पूरा नहीं किया है और जब तक सरकार वायदा पूरा नहीं करती, तब तक हम लड़ाई जारी रखेंगे। प्रियंका द्वारा भेजा गया लैपटॉप वैष्णवी को सौंपने वालो में विश्वविजय सिंह, राजेश्वर पटेल, राघवेन्द्र चौबे, शमशाद अहमद, फ़साहत हुसैन बाबू, मनीष चौबे, ओमप्रकाश, आलोक सिंह आदि कांग्रेस जन शामिल रहे है।

pnn24.in

Recent Posts

‘इंडिया’ गठबंधन पर बोली ममता बनर्जी ‘टीएमसी “इंडिया” गठबंधन का हिस्सा बनी रहेगी’

शफी उस्मानी डेस्क: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और तृणमूल कांग्रेस की प्रमुख ममता बनर्जी ने कहा है…

13 hours ago

बोले अमित शाह ‘हमे 400 सीट चाहिए क्योकि देश में स्थिरता लाना है’

आदिल अहमद डेस्क: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने दावा किया है कि केंद्र की…

13 hours ago

नेपाल में एमडीएच के 3 और एवरेस्ट के एक मसाले की बिक्री पर लगा अस्थाई बैन

आफताब फारुकी डेस्क: नेपाल ने कुछ भारतीय ब्रांड्स के मसालों की गुणवत्ता पर सवाल उठने…

13 hours ago