Crime

वाराणसी पुलिस कमिश्नर की चेतगंज पुलिस ने 11 अदद चोरी की सायकिलो सहित मुन्ना को धर दबोचा

ए जावेद

वाराणसी। वाराणसी पुलिस कमिश्नर ए सतीश गणेश से प्रेरणा पाकर वाराणसी पुलिस कमिश्नरेट अपराध और अपराधियों पर अंकुश लगाने के प्रयास में लगातार सफलता पा रही है। इसी क्रम में कल सोमवार की देर रात 9 बजे के करीब लहुराबीर के निकट स्थित डीसीएम तिराहे से चेतगंज पुलिस ने शातिर वाहन चोर मुन्ना को गिरफ्तार कर चोरी की 11 अदद सायकल बरामद किया है। पुलिस प्रकरण में विधिक कार्यवाही कर रही है।

गिरफ़्तारी के सम्बन्ध में मिले समाचार के अनुसार कल सोमवार को रात 9 बजे के करीब पानदरीबा चौकी इंचार्ज अजय कुमार शुक्ला और चेतगंज चौकी इंचार्ज श्रीमती नीलम सिंह क्षेत्र में मामूर गश्त थे और डीसीएम तिराहे पर खड़े थे। इसी दरमियान जरिया-ए-मुखबिर पुलिस को सुचना मिली कि एक शातिर सायकल चोर कबाड़ी मार्किट में चोरी की सायकल लेकर बेचने जा रहा है। सुचना पर यकीन करते हुवे दोनों चौकी इंचार्ज ने अपने हमराहियो सहित डीसीएम तिराहे पर ही मौजूद रहकर उक्त सायकल चोर को पकड़ने हेतु इंतज़ार करना शुरू कर दिया।

तभी सामने से आते एक युवक को रोकने का प्रयास किया गया मगर युवक पलट कर भागने लगा। हिकमत-ए-अमली इस्तेमाल कर एसआई अजय कुमार शुक्ला ने दौड़ा कर भाग रहे व्यक्ति को धर दबोचा। पकडे गए व्यक्ति के कब्ज़े से पुलिस को चोरी की 11 अदद सायकल बरामद हुई। सायकल के सम्बन्ध में पुलिस पूछताछ में अभियुक्त ने बताया कि यह सभी सायकल चोरी की है और कहा कहा से चोरी किया है ये भी अब याद नही है। इन्ही चोरी की सायकल में एक चेतगंज थाना क्षेत्र में आज दर्ज एक सायकल चोरी के मुक़दमे की भी सायकल है।

गिरफ्तार अभियुक्त मुन्ना खान ग्राम मडिया, पडाव जिला चंदौली का निवासी है। पुलिस इस गिरफ्तार अभियुक्त के अपराधिक इतिहास का पता कर रही है साथ ही चोरी की बरामद सायकलो के असली मालिको के सम्बन्ध में भी जानकारी इकठ्ठा कर रही है।

pnn24.in

Recent Posts

मणिपुर हिंसा: सीबीआई ने तो दाखिल कर दिया चार्जशीट, केंद्र सरकार द्वारा गठित आयोग की जाँच कहा तक पहुची?

प्रमोद कुमार डेस्क: मणिपुर में चल रहे जातीय संघर्ष की व्यापक जांच के लिए केंद्रीय…

22 hours ago

कोविडशील्ड वैक्सीन पर बोले अखिलेश यादव ‘बीजेपी ने वैक्सीन जैसी कंपनी से भी चंदा वसूल लिया’

जगदीश शुक्ला डेस्क: कोविड-19 वैक्सीन कोविशील्ड के साइड इफेक्ट को लेकर समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष…

22 hours ago

प्रज्वल रेवन्ना पर बोले राहुल गांधी ‘कर्णाटक में महिलाओं के साथ हुवे वीभत्स अपराध पर भी पीएम मोदी की चुप्पी शर्मनाक’

मो0 कुमेल डेस्क: कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने प्रज्वल रेवन्ना के कथित यौन उत्पीड़न वीडियो…

23 hours ago