विवादित बयान खडी कर रहे कंगना के लिए मुसीबत, सिखों को लेकर दिए गये बयान बने अब मुसीबत का कारण, मुम्बई में हुआ मुकदमा दर्ज

तारिक खान

डेस्क। विवाद और कंगना एक दुसरे के पूरक होते जा रहे है। बेतुके और बिना तथ्यों वाले अपने बयानों से सुर्खियों में रहने की कंगना रानौत की कोशिश मुश्किलें भी संग लेकर आती है। इसी क्रम में कंगना ने आज़ादी को लेकर बयान दिया था जिसके बाद पुरे देश में कंगना को अपना विरोध झेलना पड़ा था। अब एक बार फिर कंगना ने सिखों को लेकर बयान दिया है। जिसके बाद कंगना का ज़बरदस्त विरोध सुरु हुआ है। एक बार फिर कंगना रणौत के खिलाफ मुंबई में केस दर्ज किया गया है। दरअसल, एक्ट्रेस ने इंदिरा गांधी और खालिस्तान पर एक विवादित बयान दिया था, जिसके बाद देशभर में उनका विरोध हो रहा है।

कंगना रणौत ने किसान मुद्दे को लेकर अपने फेसबुक अकाउंट से एक विवादित पोस्ट लिखा है। इस पोस्ट में कंगना ने लिखा है कि ‘खालिस्तानी आतंकवादी आज भले ही सरकार का हाथ मरोड़ रही हो, लेकिन उस महिला (इंदिरा गांधी) को नहीं भूलना चाहिए, जिसने अपनी जूती के नीचे इन्हें कुचल दिया था, लेकिन अपनी जान की कीमत पर उन्हें मच्छरों की तरह कुचल दिया, मगर देश के टुकड़े नहीं होने दिए, उनकी मृत्यु के दशक के बाद भी, आज भी उसके नाम से कांपते हैं ये, इनको वैसा ही गुरु चाहिए।

सिखों को लेकर दिए बयान के बाद दिल्ली सिख गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी ने कंगना रनौत के खिलाफ देशद्रोह और अपमानजनक टिप्पणी करने के लिए पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है। दिल्ली सिख संस्था ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया है कि एक्ट्रेस ने जानबूझकर अपनी पोस्ट से किसानों के विरोध को खालिस्तानी आंदोलनों के रूप में बताया है। इसके साथ ही सिख समुदाय को खालिस्तानी आतंकवादी करार दिया गया है। यहां तक की मंगलवार को मुंबई के खार में कंगना के घर के सामने सिख समुदाय ने विरोध प्रदर्शन भी किया है।

इसके बाद कल मंगलवार को महाराष्ट्र के गृहमंत्री दिलीप वलसे पाटिल के आदेश के बाद खार पुलिस स्टेशन में कंगना रणौत के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने हुई है। इसके साथ ही मुंबई के एक वकील ने भी कंगना के बयानों का विरोध करते हुए उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई है। कंगना रणौत किसानों को लेकर पहले भी विवादित बयान दे चुकीं है। लेकिन जब किसानों को खालिस्तानी आतंकवादी कहा गया, तो पूरे देश में उनका विरोध तेजी से हो रहा है। यहां तक की उनसे पद्म श्री अवार्ड को वापस लिए जाने की मांग की जा रही है। इसके साथ ही उन्हें ट्रोल्स देशद्रोही भी कह रहे हैं।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *