Crime

नेता जी के फ़्लैट को किराय पर लेकर हो रहा था देह व्यापार, पुलिस की छापेमारी में संचालिका सहित आठ महिला और पांच पुरुष गिरफ्तार, व्हाट्सएप पर फोटो भेज कर चलता था कारोबार

सरताज खान

गाज़ियाबाद। रिहायशी इलाके में चल रहे देह व्यापार के मामले में पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है जब एक छापेमारी में साहिबाबाद स्थित शालीमार गार्डन आवासीय क्षेत्र में तीन फ्लैटों के अंदर चल रहे देह व्यापार का पुलिस ने सफल खुलासा किया है। देह व्यापार के लिए व्हाट्सएप का सहारा लिया जाता था। पुलिस पूछताछ में ये बाते निकल कर सामने आई है। वही इस पुरे सिंडिकेट को एक महिला द्वारा संचालित किया जा रहा था। पुलिस छापेमारी में मौके से संचालिका समेत आठ महिलाओं और पांच पुरुषों को गिरफ्तार किया है। इनमें एक फ्लैट एक राजनीतिक पार्टी के नेता का बताया गया है। पुलिस उसका पता लगाने में जुटी है।

गिरफ़्तारी के सम्बन्ध में मिल रही जानकारी और एसपी सिटी सेकेंड ज्ञानेंद्र सिंह के द्वारा जारी बयान के मुताबिक सोमवार की रात करीब 8:30 बजे क्षेत्राधिकारी साहिबाबाद आलोक दूबे के साथ टीम ने शालीमार गार्डन के तीन फ्लैटों में छापा मारा। पुलिस ने संचालिका के साथ आठ लड़कियों और पांच पुरुषों को पकड़ा। पूछताछ में इनकी पहचान राकेश (31) निवासी हर्ष विहार दिल्ली, रामू (25) निवासी विशनगढ़ कन्नौज, माधव (31) निवासी सीमापुरी दिल्ली, नौशाद (31) निवासी पावी पुस्ता लोनी और गोपाल (40) निवासी मीतनगर हर्ष विहार दिल्ली के रूप में हुई है। पुलिस पूछताछ में सामने आया कि देह व्यापार का धंधा महिला चला रही थी। दो महीने पहले ही उसने एक प्रापर्टी डीलर के माध्यम से छह हजार रुपये किराए पर तीन फ्लैट लिए थे। फ्लैट मालिक के बारे में पता लगाया जा रहा है।

साहिबाबाद थाना प्रभारी नागेंद्र चौबे का कहना है कि मालिकों ने किराए पर फ्लैट देने से पहले महिला का पुलिस वेरिफिकेशन भी नहीं कराया था। पुलिस को शक है कि इस धंधे में अन्य लोग भी जुड़े हुए थे। महिला संचालक से पूछताछ चल रही है। वही इनमें से एक फ़्लैट एक राजनैतिक पार्टी के नेता का होना बताया जा रहा है। पुलिस नेता जी की तलाश कर उनसे पूछताछ करने की कोशिश में लगी है।

pnn24.in

Recent Posts

न्यूज़ क्लिक मामला: एचआर हेड अमित चक्रवर्ती बने सरकारी गवाह, दिल्ली हाई कोर्ट ने दिया अमित की रिहाई का आदेश

तारिक़ खान डेस्क: दिल्ली हाई कोर्ट ने न्यूज़क्लिक के एचआर प्रमुख अमित चक्रवर्ती की रिहाई…

9 hours ago

रफाह पर हमले के मामले में इसराइल के पूर्व प्रधानमंत्री ने नेतन्याहू को दिया चेतावनी, कहा ‘अब युद्ध रोकना होगा’

आदिल अहमद डेस्क: रफाह पर इसराइली हमले को लेकर देश के पूर्व प्रधानमंत्री एहुद ओलमर्ट…

9 hours ago

कांग्रेस ने अशोक गहलोत को अमेठी जबकि भूपेश बघेल को रायबरेली का प्रवेक्षक नियुक्त किया

अनुराग पाण्डेय डेस्क: उत्तर प्रदेश की अमेठी और रायबरेली सीट के लिए कांग्रेस पार्टी ने…

9 hours ago