समाजवादी अल्पसंख्यक सभा के कार्यकर्ताओं ने केक काट कर मनाया मुलायम सिंह यादव का जन्मदिन, बोली रीबू श्रीवास्तव, पिछडो, दबे, कुचलो की आवाज़ है मुलायम सिंह

शाहीन बनारसी  

वाराणसी। वाराणसी के सपा अल्पसंख्यक सभा के कार्यकर्ताओं और नेताओं ने कल सोमवार को सपा संस्थापक मुलायम सिंह यादव के जन्मदिन पर काजीपुरा खुर्द के मैदान में केक काट कर मुलायम सिंह यादव का जन्मदिन बड़े धूमधाम से मनाया। इस कार्यक्रम में शिरकत करने आई पूर्व राज्यमंत्री रीबू श्रीवास्तव ने सपा कार्यकर्ताओं में जोश भरा।

कार्यक्रम में पूर्व राज्य मंत्री रीबू श्रीवास्तव ने कहा कि उत्तर प्रदेश की जनता 2022 में विकास पुरुष अखिलेश यादव को मुख्यमंत्री बनना चाहती है। झूठ से भरी वादाखिलाफ इस सरकार को जनता उखाड़ फेकेगी। उत्तर प्रदेश का चतुर्दिक विकास नेता जी मुलायम सिंह यादव का सपना था जिसको उनके पुत्र अखिलेश यादव बखूबी पूरा कर रहे है। हम समाजवादी कार्यकर्ता अखिलेश यादव को दुबारा उत्तर प्रदेश का मुख्यमंत्री बनाने के लिए जी-जान लगा देंगे।

उन्होंने कहा कि मुलायम सिंह यादव दशको से दबे-कुचलो, पिछडो की आवाज़ रहे है। उन्होंने समाजवाद के लिए और सामाजिक उत्थान के लिए जो लड़ाई लड़ी है वह एक नजीर कायम करने वाली है। हम सपा कार्यकर्ता मुलायम सिंह यादव के सपनो को पूरा करने के लिए अपनी जी जान लगा देंगे। आने वाले विधान सभा चुनावों में इस सरकार को जनता उखाड़ फेकेगी।

कार्यक्रम में मुख्य रूप से पूर्व राज्यमंत्री रिबू श्रीवास्तव, मोहम्मद हैदर “गुड्डू”, कमाल अख्तर, गुंजन पटेल, राजवीर सिंह, आयेशा सिद्दीकी, जहांगीर खान, अरविन्द सिंह, शहबाज आलम, शहज़ादे खान, सैय्यद तोसीफ, एखलाक खान, साहिल अंसारी, जमील अंसारी, अंसार खान, आसिफ अंसारी “छोटू”, शमशेर आलम मंसूरी आदि शामिल थे। कार्यक्रम का सञ्चालन समाजवादी अल्पसंख्यक सभा के कैंट विधानसभा सभा अध्यक्ष सालिम अंसारी ने किया।



Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *