बिजारखाता कार्यालय पर दिला उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल का नियुक्ति पत्र

मनोज गोयल

रामपुर। उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल के राष्ट्रीय अध्यक्ष संदीप अग्रवाल सोनी के नेतृत्व में एक काफिला व्यापार मंडल के मुख्य कार्यालय तिलक नगर कॉलोनी से बिजारखाता, तहसील स्वार पर रवाना हुआ। इस अवसर पर व्यापार मंडल के राष्ट्रीय अध्यक्ष संदीप अग्रवाल सोनी का ढोल नगाड़े बजाकर, फूल मालाएं पहनाकर बग्गी पर आसीन करके बिजार खाता क्षेत्र का भ्रमण कराया।

इस अवसर पर व्यापार मंडल के राष्ट्रीय अध्यक्ष संदीप अग्रवाल सोनी द्वारा बिजारखाता पहुंचकर वहां के पदाधिकारियों को मनोनयन पत्र वितरित करके पदभार ग्रहण कराया गया। जिसमें मेहरबान को नगर अध्यक्ष, आरिफ को युवा नगर अध्यक्ष, राशिद को युवा नगर उपाध्यक्ष, मकसूद को युवा महामंत्री, आसिफ को युवा महासचिव, उस्मान को युवा कोषाध्यक्ष, नासिर को युवा नगर मीडिया प्रभारी बिजारखाता मनोनीत किया गया।

इस अवसर पर व्यापार मंडल के राष्ट्रीय अध्यक्ष संदीप अग्रवाल सोनी द्वारा पदाधिकारियों को शुभकामनाएं प्रेषित करते हुए कहा कि सभी पदाधिकारियों को एक साथ मिलकर कंधे से कंधा मिलाकर व्यापारियों के हित में कार्य करने का संकल्प दिलाया और व्यापारियों के हित में निडर होकर कार्य करने की हिदायत दी और हमेशा ईमानदारी के साथ व्यापारियों को साथ लेकर एकजुट रहने की अपील भी की।

इस अवसर पर बिजारखाता नगर अध्यक्ष आरिफ ने अपने सभी पदाधिकारियों को ईमानदारी से तत्पर रहकर कार्य करने को कहा और सभी पदाधिकारियों ने शपथ ली कि वह पूरी इमानदारी और कर्मठता के साथ व्यापारी समाज के हित में लगातार कार्य करते रहेंगे।

इस अवसर पर अरविंद गुप्ता, सलविंदर विराट, अनवर अली, मेराज हुसैन, महफूज हुसैन, साजिद पाशा, राकेश चंद्रा, नफीस कादरी, गुड्डू, समीर पाशा, मन्नू मेंबर, अजेंदर राठौर, फैज खान, इमरान वारसी, हाशिम शान, शाह जमान, मोहम्मद आसिफ, इस्लाम, इमरान, जमील अहमद, फुरकान, जुनैद आदि उपस्थित रहे।



Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *