सलाम होटल के मालिक से 20 लाख की रंगदारी मांगने वाले चार शातिर अभियुक्त गिरफ्तार

सरताज खान

गाजियाबाद (लोनी)। विगत दिनों लोनी की गिरी मार्केट स्थित सलाम होटल के मालिक से रंगदारी मांगने और होटल पर फायरिंग कर फरार हुए बदमाशों को पुलिस ने शुक्रवार को धर दबोचा। पकडे गये बदमाशों के कब्जे से घटना में प्रयुक्त दो मोबाइल फोन बरामद किए गए हैं। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक अजय चौधरी के मुताबिक करीब 1 माह पूर्व अज्ञात बदमाशों द्वारा गिरी मार्केट दिल्ली सहारनपुर मार्ग पर स्थित सलाम होटल मालिक से अज्ञात बदमाशों द्वारा 20 लाख रुपए की रंगदारी मांगने के मामले में शिकायत मिली थी।

यही नहीं होटल मालिक को आतंकित करने के लिए वह होटल पर फायरिंग करते हुए फरार हो गए थे। पुलिस तभी से उनकी टोह में लगी थी। इसी क्रम में उन्होंने एक टीम गठित कर मुखबिर की निशानदेहीनुसार दबिश देते हुए रंगदारी मांगने वाले उक्त चारों बदमाशों की घेराबंदी करते हुए उन्हें दबोचने में कामयाबी हासिल की है। जिनके कब्जे से घटना में प्रयुक्त दो मोबाइल फोन बरामद हुए हैं।

पकड़े गए बदमाशों ने पुलिस पूछताछ के दौरान अपना नाम सूरज शर्मा पुत्र राधेश्याम निवासी सोनिया विहार दिल्ली, गौरव पुत्र दिनेश चंद निवासी डीएलएफ अंकुर विहार लोनी, सोनू पुत्र जगदीश निवासी राम पार्क लोनी व आकाश पुत्र चंद्रपाल निवासी अंकुर विहार लोनी बताया है। जिन्होंने घटनाक्रम की जानकारी देते हुए बताया है कि जेल में बंद उमेश पंडित नामक एक साथी ने उनकी मुलाकात पवन उर्फ कल्लू से कराई थी, जिसके विरूद्ध विभिन्न मुकदमें तथा 1 लाख रुपए का इनाम है।

अपनी जमानत के खर्चे को लेकर उसने हम सबके साथ मिलकर सलाम होटल के मालिक से 20 लाख रुपए की रंगदारी मांगने की योजना बनाई थी। जिसे हमने डोंगल व सिम उपलब्ध कराये थे। जिनके माध्यम से नेट कॉल कर पवन ने होटल मालिक को रंगदारी मांगने के लिए धमकी दी थी तथा उसे डराने के लिए हमने उसके होटल पर फायरिंग भी की थी। पुलिस ने चारों बदमाश के विरूद्ध आवश्यक कार्यवाही करते हुए उन्हें जेल भेज दिया है और अब उनके फरार साथी की तलाश में है।



Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *