देखे, वाराणसी बेनिया पर बाकज़ा-ए-इलाही फौत किये बुज़ुर्ग की लाश कर रही पुकार, क्या कोई मुझे जानता है……..?

शाहीन बनारसी

वाराणसी. वाराणसी के चौक थाना क्षेत्र स्थित बेनिया तिराहे के निकट रहीम शाह बाबा की कब्रिस्तान के पास सड़क पर एक अज्ञात बुज़ुर्ग की लाश मिली है। लाश मिलने की सुचना मिलने पर चौक थाना क्षेत्र के पियरी चौकी इंचार्ज श्रीमन नारायण पाण्डेय ने मौके पर पहुच कर बुज़ुर्ग की शिनाख्त करवाने की कोशिश किया। मगर  सफलता हाथ नही लगी। इस दरमियान बुज़ुर्ग को मंडलीय चिकित्सालय कबीर चौरा लाया गया जहा चिकित्सको ने उनके मृत होने की पुष्टि किया।

बताया जा रहा है कि पिछले कुछ दिनों से मृत बुज़ुर्ग मज़ार के पास भीख मांग कर खाते थे। वह कहा के रहने वाले थे, और यहाँ कैसे आये थे इसकी जानकारी किसी को नही है। पुलिस ने मृत मिले बुज़ुर्ग की शिनाख्त करवाने का सभी प्रयास किया। मगर कोई भी बुज़ुर्ग के सम्बन्ध में इससे अधिक नही जानता था। वही माना जा रहा है कि बुज़ुर्ग बकज़ा-ए-इलाही फौत फरमा गए है।

वही एसीपी दशाश्वमेघ अवधेश पाण्डेय ने नागरिको से अपील करते हुवे कहा है कि उक्त बुज़ुर्ग लाश को शव गृह कबीर चौरा में सुरक्षित रखवा दिया गया है। यदि कोई भी बुज़ुर्ग के सम्बन्ध में किसी प्रकार की जानकारी उनके शिनाख्त की रखता है तो वह चौक इस्पेक्टर के फोन नम्बर 9454404383 अथवा पियरी पुलिस चौकी प्रभारी श्रीमन नारायण पाण्डेय के फोन नम्बर 7524804813 पर संपर्क कर सकता है।

हम अपने सुधि पाठको से अनुरोध करते है कि यदि कोई उक्त बुज़ुर्ग जिनकी तस्वीर समाचार के साथ प्रकाशित है के मुताल्लिक उनकी शिनाख्त जानता है तो बराये मेहरबानी चौक इस्पेक्टर के फोन नम्बर 9454404383 अथवा पियरी पुलिस चौकी प्रभारी श्रीमन नारायण पाण्डेय के फोन नम्बर 7524804813 पर संपर्क करके उनको प्रदान कर सकता है। ताकि आखरी सफ़र में बुज़ुर्ग अपने परिजनों के कंधो पर जा सके।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *