देखे वीडियो : सनबीम प्रकरण में पुलिस ने स्कूल मैनेजर दिलीप सिंह को किया गिरफ्तार, मैनेजर के समर्थन में साथ आये शिक्षको की अधिवक्ताओं ने किया जमकर पिटाई  

ए0 जावेद

वाराणसी। सनबीम लहरतारा ब्रांच में हुए कक्षा 3 की मासूम छात्रा से हुए दुष्कर्म प्रकरण में एसआईटी ने अपनी जाँच जारी रखी है। आज इस मामले में एसआईटी ने सनबीम के चेयरमैन दीपक मधोक सहित मैनेजमेंट से जुड़े 10 लोगो से लम्बी पूछताछ किया। इससे पहले पुलिस ने सनबीम के मैनेजर दिलीप सिंह को गिरफ्तार कर लिया था, जिसे आज अदालत में पुलिस द्वारा पेश किया गया। इस दरमियान दिलीप सिंह के समर्थन में आये 2 शिक्षको की अधिवक्ताओं ने जमकर पिटाई कर दिया।

मिली जानकारी के अनुसार, आज वाराणसी पुलिस दिलीप सिंह को लेकर अदालत पहुंची। जहाँ दिलीप सिंह के समर्थन में आये 2 शिक्षक अचानक अधिवक्ताओं के इस घटना के खिलाफ आक्रोश का शिकार हो गए। इस दरमियान अधिवक्ताओं ने दोनों शिक्षको को दौड़ा कर उनकी जमकर पिटाई कर दिया। दिलीप सिंह को पेशी पर लेकर आये पुलिसकर्मियों में शामिल विनय सिंह ने दोनों शिक्षको को बचाने का काफी प्रयास किया। विनय सिंह ने अपनी हिम्मत से 1 शिक्षक को कचहरी परिसर से बचा कर बाहर कर दिया था। मगर अधिवक्ताओं के आक्रोश का वह शिक्षक अंततः शिकार हो ही गया।

इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिस पर सोशल मीडिया यूजर्स अपनी-अपनी प्रतिक्रियाए भी दे रहे है। वही दूसरी तरफ देर शाम तक चली पूछताछ के बाद सनबीम के सभी मैनेजमेंट कर्मियों को पुलिस ने वापस घर भेज दिया है। एसआईटी द्वारा मामले की जांच अभी भी जारी है। वही अधिवक्ताओं का गुस्सा इस प्रकरण में बरकरार है।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *