राकेश टिकैत और अखिलेश यादव बेईमान है, अखिलेश मेरे विधानसभा से चुनाव लड़े तो उन्हें एक लाख वोट से हरा दूंगा : भाजपा विधायक सुरेन्द्र सिंह

संजय ठाकुर

बलिया। बलिया के बौरिया विधानसभा क्षेत्र से भाजपा के टिकट से चुनाव जीते सुरेन्द्र सिंह वैसे तो अपने बयानों को लेकर अक्सर चर्चा में रहते है। आज उन्होंने सपा मुखिया अखिलेश यादव को चुनौती देते हुवे कहा है कि वह हमारे क्षेत्र से चुनाव लड़े। उन्होंने कहा है कि यदि अखिलेश यादव उनके विधानसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ते है तो वह उन्हें 1 लाख से अधिक मतो से हरा देंगे।

बौरिया से भाजपा विधायक आज किसान मोर्चा द्वारा जिला मुख्यालय पर आयोजित ट्रैक्टर रैली के दौरान पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। उन्होंने पत्रकारों से बातचीत के दरमियान अखिलेश यादव के साथ साथ किसान नेता राकेश टिकैट पर भी निशाना साधा। उन्होंने अखिलेश यादव और राकेश टिकैत को बेईमान बताया। उनका कहना है कि दोनों पीएम मोदी और यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खिलाफ खड़े नहीं हो पाएंगे। भाजपा विधायक ने कहा कि पीएम मोदी ने दुनिया को अपना परिवार माना है, जबकि यादव के लिए उनका परिवार ही दुनिया है। साथ ही कहा कि जो राजनेता अपने परिवार को दुनिया मानता है, वह बेईमान है। विधायक सुरेंद्र सिंह ने किसान नेता राकेश टिकैत की आलोचना करते हुए कहा कि वह विपक्षी दलों द्वारा प्राप्त संरक्षण के बल पर किसान आंदोलन कर रहे हैं। उन्होंने टिकैत को मंझा हुआ राजनेता बताया है।

भाजपा विधायक ने आरोप लगाया कि कृषि कानून पर भारतीय किसान संघ (बीकेयू) के नेता इसलिए राजनीति कर रहे हैं क्योंकिं उन्हें फंड मिला है। वह सपा और कांग्रेस के इशारे पर किसान आंदोलन का आयोजन कर रहे हैं। उन्होंने किसानों के आंदोलन को जारी रखने के औचित्य पर सवाल उठाया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लोगों की भावनाओं का सम्मान करते हुए नए कृषि कानूनों को वापस लेने की घोषणा की थी। जबकि संसद ने भी मंगलवार को तीनों कानूनों को निरस्त करने को मंजूरी दे दी।



Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *