संभल जाओ बनारसियो, डराने लगी है अब कोरोना की रफ़्तार, एक्टिव केस आज हुवे 50 के पार

शाहीन बनारसी

वाराणसी। वारणसी में कोरोना को लेकर हमारी लापरवाही लगातार जारी है। भीड़ का आलम ये है कि लगता है कोरोना को भीड़ पैरो के नीचे कुचल कर मार ही डालेगी। मगर हमारी ये लापरवाही कही हमारे ऊपर ही भारी न पड़ जाए, इसका खौफ अब सताने लगा है। कल शनिवार को 21 केस मिलने के बाद आज रविवार को भी कोरोना ने छुट्टी नही लिया और उसकी रफ़्तार कुछ यु जारी है कि शहर बनारस में कुल एक्टिव केसों की तायदात बढ़कर अब 50 पार कर गई है।

आज रविवार की शाम जारी मेडिकल बुलेटन इस बात की पुष्टि कर रहा है कि जिले में कोरोना अपना पाँव पसार रहा है। मगर शहर बनारस को भीड़ लगाने में ही मज़ा आ रहा है। न मास्क ज़रूरी और न दो गज की दुरी, कोरोना को दावत देते हुवे शहर बनारस के लोगो ने आफत को शायद दावत देने का मन बना लिया है। कोरोना के आज कुल 14 नये केसेस मिलने से मेडिकल विभाग में भले हडकंप मचा है मगर आम नागरिक आज भी लापरवाह नज़र आ रहा है।

आज रविवार की शाम आये मेडिकल बुलेटन की रिपोर्ट के अनुसार आज मिले कुल 14 केसेस में एक महिला पटना से आई हुई थी तो दूसरा पुरुष सिवान से आया हुआ था। इसके अलावा संत रविदास गेट, नगवा, पहाड़ी गेट, बरेका, डीआईजी आवास, ट्रामा सेंटर से दो केस सहित नानक नगर कालोनी, सिगरा छित्तुपुर, चेतना नगर कालोनी, लहरतारा, कालिया नगर, रथयात्रा, नाटी इमली के दो केस सहित नीचीबाग और अस्सी के निवासी कोरोना संक्रमित मिले है। इन सभी को होम आईसोलेशन की सलाह दिया गया है।



Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.