सपा के सिम्बल से ही लड़ेगे शिवपाल की पार्टी के प्रत्याशी

आदिल अहमद  

डेस्क। शिवपाल सिंह यादव ने स्पष्ट कर दिया कि वह अपने प्रत्याशी समाजवादी पार्टी के सिंबल पर ही उतारेंगे। उनके प्रत्याशियों का कोई अलग सिंबल नहीं होगा। उन्होंने कहा कि 2022 में सपा की सरकार बनेगी और अखिलेश यादव प्रदेश के मुख्यमंत्री होंगे।

शिवपाल ने कहा है कि हमने पहले ही कह दिया है कि अखिलेश को हमने अपनी सूची दे दी है। यह भी कहा है कि अपने स्तर पर सर्वे करा लें। जितने जिताऊ उम्मीदवार हैं, उन्हें चुनाव में उतारा जाए। वे हमारी सूची पर काम कर रहे हैं। पूरी तरह से इत्मीनान हो जाएगा तो हम दोनों बैठक कर तय कर लेंगे। अब कहीं कोई संशय नहीं है।

मुलायम सिंह यादव की बहु अपर्णा यादव के मामले में शिवपाल ने कहा है कि उन्हें अभी पार्टी के लिए ही काम करना चाहिए। बताते चले कि चल रही अटकलों को अपर्णा यादव ने खारिज कर दिया है जिसमे ये दावा किया जा रहा था कि वह भाजपा में शामिल हो सकती है। इस दरमियान शिवपाल यादव ने बहु अपर्णा यादव को नसीहत भी दिया है कि उन्हें अभी सपा में ही रहना चाहिए और पार्टी के लिए काम करना चाहिए।

बताते चले कि बीते कई दिनों से अपर्णा के भाजपा में शामिल होने के कयास लगाए जा रहे थे। वह 2017 में सपा के टिकट पर लखनऊ कैंट सीट से चुनाव लड़ चुकी हैं लेकिन उन्हें जीत नहीं मिली। जिसके बाद से समय-समय पर उनके भाजपा में जाने की बातें कही जा रही थी। पर कई बार वह खुद भी इसका खंडन कर चुकी हैं।



Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.