Accident

टैम्पो सवार 4 नाबालिग किशोर का हुआ वाहन से टक्कर, 2 किशोरों की हुई मौके पर मौत, 2 की हालत गंभीर

उमेश गुप्ता

बिल्थरारोड (बलिया)। उभाँव थाना क्षेत्र के भीटा भुवारी गांव निवासी 4 नाबालिग किशोर कमाने के लिए पंजाब गए थे। टैम्पो सवार चारो किशोर की टैम्पो की टक्कर एक वाहन से हो गई। जिसमे 2 किशोर की हालत गंभीर बताई जा रही है। वही 2 किशोर की मौत मौके पर ही हो गई।

मिली जानकारी के अनुसार पंजाब के जालंधर में किसी रेस्टोरेंट में 4 नाबालिग किशोर काम करते थे। काम करके वापस अपने रूम पर टैम्पो पर सवार होकर जा रहे थे कि रात करीब 12:00 बजे किसी अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। जिसमें मनीष उर्फ छोटू यादव (16) पुत्र फुल बदन यादव व आशुतोष उर्फ मोनू यादव (15) पुत्र घनश्याम यादव की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि अतुल यादव (17) पुत्र राम बदन यादव व अंकित यादव (17) पुत्र अवधेश यादव की हालत गंभीर बनी हुई है।

वही इन दोनों का इलाज जालंधर में चल रहा है। जैसे ही घटना की सूचना परिजनों को टेलीफोन पर मिला तो परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल हो गया है। वही मृतक आशुतोष यादव 2 बहनों का इकलौता भाई था। मौत की सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। परिजनों की मानें तो पुत्र के अंतिम दर्शन के लिए भी वह तरस गए हैं। लंबी दूरी होने के कारण और एकलौता पुत्र के खो देने की वजह से वह आवक हो गए हैं तो कहीं न कहीं गरीबी का भी कारण है, पुत्र के अंतिम संस्कार में न जाने का। वही जैसे ही इस घटना का पता ग्रामीणों में लगा ग्रामीणों में भारी शोक है।

pnn24.in

Recent Posts

मणिपुर हिंसा: सीबीआई ने तो दाखिल कर दिया चार्जशीट, केंद्र सरकार द्वारा गठित आयोग की जाँच कहा तक पहुची?

प्रमोद कुमार डेस्क: मणिपुर में चल रहे जातीय संघर्ष की व्यापक जांच के लिए केंद्रीय…

8 hours ago

कोविडशील्ड वैक्सीन पर बोले अखिलेश यादव ‘बीजेपी ने वैक्सीन जैसी कंपनी से भी चंदा वसूल लिया’

जगदीश शुक्ला डेस्क: कोविड-19 वैक्सीन कोविशील्ड के साइड इफेक्ट को लेकर समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष…

9 hours ago

प्रज्वल रेवन्ना पर बोले राहुल गांधी ‘कर्णाटक में महिलाओं के साथ हुवे वीभत्स अपराध पर भी पीएम मोदी की चुप्पी शर्मनाक’

मो0 कुमेल डेस्क: कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने प्रज्वल रेवन्ना के कथित यौन उत्पीड़न वीडियो…

9 hours ago