पिछली सरकारों ने कब्रस्तान और शमशान बनवाए, हमे मौका दे हम अस्पताल और स्कूल बनवा देंगे : केजरीवाल

तारिक़ खान

नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल ने आज लखनऊ स्थित स्मृति भवन में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुवे पिछ्ली सभी सरकारों पर निशाना साधते हुवे कहा कि पिछली सरकारों ने आपके लिए कब्रस्तान और शमशान बनवाए थे। आप हमको एक मौका दे, हम आपके लिए अस्पताल और स्कूल बनवा देंगे।

उन्होंने कहा कि 2017 में भाजपा के सबसे बड़े नेता ने कहा था कि कब्रिस्तान बनना चाहिए तो श्मशान भी बनना चाहिए। पुरानी सरकारों ने यूपी में श्मशान व कब्रिस्तान बनवाए। हमें यूपी में मौका दो हम स्कूल और अस्पताल बनवा देंगे।

केजरीवाल ने कहा कि योगी सरकार ने कोरोना के दौरान जनता की मदद नहीं की। लोग ऑक्सीजन की कमी से सड़कों पर मरते रहे और सरकार उन्हें न इलाज दे सकी और न ही ऑक्सीजन। दुनिया का सबसे खराब कोरोना प्रबंधन यूपी में हुआ। केजरीवाल ने कहा कि योगी सरकार ने करोड़ों रुपये विज्ञापन में फूंक दिए। हाल ये है कि दिल्ली में योगी के 850 होर्डिंग लगे हैं और हमारे 106 लगे हैं। केजरीवाल ने खुद को बाबासाहेब का भक्त बताया और अपने भाषण की शुरुआत भारत माता की जय के नारे के साथ की।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *