पुलिस कमिश्नर का हुआ निर्देश तो एसीपी दशाश्वमेघ की टीम जी जान से जुटी है “कातिल चाईनीज़ मांझे” को दिलाने “सज़ा-ए-मौत”, अहले सुबह चाईनीज़ मांझा के साथ एक युवक चढ़ा चौक पुलिस के हत्थे  

शाहीन बनारसी

वारणसी। चाईनीज़ मंझा कातिल है, इसको हम समझते तो है, मगर समझने के बाद हम इसको समझते नही है। इसी का नतीजा है कि इस “कातिल मांझे” के काले कारोबारियों ने खुद के चंद पैसो के लालच में इसके कारोबार को करने में पीछे नही हट रहे है। मगर दूसरी तरफ वाराणसी पुलिस कमिश्नर ए सतीश गणेश का निर्देश होने के बाद एसीपी दशाश्वमेघ अवधेश पाण्डेय की टीम इस कातिल मंझे पर कहर की तरह टूट पड़ी है।

इसी क्रम में मिल रही जानकारी के अनुसार आज चौक पुलिस ने अहल-ए-सुबह दालमंडी चौकी इंचार्ज अजय कुमार को बड़ी सफलता हाथ लगी, जब एक युवक को एक बोर में रख कर चाईनीज़ मंझा बेचते हुवे गिरफ्तार कर लिया। मिली जानकारी के अनुसार चौक पुलिस को ये बड़ी सफलता आज अहल-ए-सुबह मिली है।

मिल रही जानकारी के अनुसार आज अहल-ए-सुबह चौक इस्पेक्टर शिवाकांत मिश्रा को जानकारी मिली कि एक युवक क्षेत्र में चाईनीज मांझा बेच रहा है। सुचना पर उन्होंने दालमंडी चौकी इंचार्ज अजय कुमार को मामले में जानकारी और आवश्यक कार्यवाही करने का निर्देश दिया। साथ ही खुद चौक इस्पेक्टर क्षेत्र में भ्रमण के लिए निकल पड़े। अचानक उनकी नज़र पड़ी कि एक युवक बोरी में कुछ रख कर बेच रहा है। पुलिस को देख कर युवक बोरी लेकर भागने की कोशिश करता है मगर चौक इस्पेक्टर की तेज़ रफ़्तार से उसकी रफ़्तार धीरी पड़ जाती है और वह धर लिया जाता है।

मिल रही जानकारी के अनुसार पुलिस को बोरी से चाईनीज़ मांझे के कई आंटे बरामद हुवे है। समाचार लिखे जाने तक पुलिस बरामद माल की तौर करवा कर विधिक कार्यवाही करने की प्रक्रिया कर रही है। गिरफ्तार युवक का नाम अर्श-ए-आज़म बताया जा रहा है। क्षेत्र के काले कारोबारियों के बीच पुलिस कार्यवाही से हडकंप मची है।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *