ब्रकिंग न्यूज़: पुलिस कमिश्नर के निर्देश पर “कातिल चाइनीज़ मांझे” के धर पकड़ के लिए चौक पुलिस की चल रही दालमंडी में ज़बरदस्त छापेमारी

शाहीन बनारसी

वाराणसी। वाराणसी पुलिस कमिशनर ए सतीश गणेश की चौक पुलिस “कातिल चाइनीज़ मांझा” को इस बार “सज़ा-ए-मौत” दिलवाने के लिए कमर कसे हुवे है। “कातिल मांझे” की धरपकड़ हेतु चौक पुलिस ने कल ज़बरदस्त कार्यवाही करते हुवे जब मध्य रात्रि में सारा शहर इस सर्द अँधेरी रातो में नर्म मुलायम बिस्तर पर आराम कर रहा था, तब बेनियाबाग़ और दालमंडी में छापेमारी करके दो अभियुक्तों को गिरफ्तार कर उनके कब्ज़े से भारी मात्रा में चाइनीज़ मंझा बरामद कर कई बेकसूरों के जान की हिफाजत किया था।

कल गिरफ्तार अभियुक्तों से मिली जानकारी आज चौक पुलिस को भी ज़बरदस्त काम में आ रही है। आज चौक पुलिस सुबह से ही कातिल मांझे की धर पकड़ हेतु प्रयासरत है। इसी क्रम में मिल रही जानकारी के अनुसार इस “कातिल चाइनीज़ माँझे” की धर पकड़ हेतु दालमंडी के एक बड़े पतंग कारोबारी के आवास पर छापेमारी की कार्यवाही चल रही है। चौक पुलिस को इस छापेमारी में बड़ी सफलता हाथ लगने की जानकारी पुलिस सूत्रों से मिल रही है।

मिल रही जानकारी के अनुसार दालमंडी के एक सिवई कारोबारी द्वारा सीज़न में पतंग और मांझे का कारोबार किया जाता है। इसकी जानकारी पुलिस को मिली और कल गिरफ्तार अभियुक्तों से भी इस मामले की जानकारी हुई। इस जानकारियों को इकठ्ठा करके समाचार लिखे जाते समय ज़बरदस्त छापेमारी का क्रम जारी है। मिल रही जानकारी के अनुसार कारोबारी के आवास से चाईनीज़ मंझा बरामद होने की बात निकल कर सामने आ रही है।

समाचार लिखे जाने तक छापेमारी की कार्यवाही जारी है। छापेमारी में दालमंडी चौकी इंचार्ज अजय कुमार, काशीपुर चौकी इंचार्ज अभिनव श्रीवास्तव सहित भारी संख्या में पुलिस बल मौजूद है। बरामदगी की कार्यवाही समाचार लिखे जाने तक जारी है। अवैध चाईनीज़ मंझे के कारोबारियों में पुलिस की इस कार्यवाही से हडकंप मचा हुआ है। विस्तृत समाचार प्रतीक्षारत।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *