Crime

वाराणसी: डिम्पल यादव के जन्मदिन पर कम्बल बाटना सपा नेता राजू यादव, बच्चा सहानी सहित 4 नामज़द और 10 अज्ञात को पड़ा भारी, मुकदमा हुआ दर्ज

ए0 जावेद

वाराणसी। सपा नेता डिम्पल यादव के जन्मदिन पर गोष्टी का आयोजन कर कम्बल वितरण करना सपा नेताओं को अब भारी पड़ गया है। पुलिस ने आचार संहिता का उलंघन करने के आरोप में सपा नेताओं राजू यादव, बच्चा सहानी, प्रभाकर यादव तथा बच्चा यादव सहित 10 अज्ञात पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस मामले में अग्रिम कार्यवाही कर रही है।

मिली जानकारी के अनुसार आज डिम्पल यादव का जन्मदिन था। इस अवसर पर कुछ सपा नेताओं ने सप्तसागर में एक गोष्टी का आयोजन किया था। जिसमे अच्छी तायदात में सपा नेताओं और कार्यकर्ताओं का जमावड़ा हुआ और इस दरमियान कोविड प्रोटोकाल का जमकर उलंघन हुआ। यही नही आचार संहिता लगी रहने के बावजूद भी सपा नेताओं ने कम्बल वितरण किया। जिसकी जानकारी स्थानीय कोतवाली पुलिस को हो गई।

शिकायत प्राप्त होने पर कोतवाली इस्पेक्टर भरत उपाध्याय मौके पर पहुचे थे और मामले के सम्बन्ध में जानकारी इकठ्ठा किया था। जानकारी हासिल होने के बाद प्रकरण में मुकदमा दर्ज किया गया। कोतवाली थाना प्रभारी निरीक्षक भरत उपाध्याय ने बताया कि आचार संहिता का उल्लंघन करते हुए दिन में गोष्ठी कार्यक्रम किया जा रहा था, इस दौरान कोविड प्रोटोकॉल का पालन भी नहीं किया गया। सामाजिक दूरी तार-तार थी और किसी के चेहरे पर मास्क तक नहीं था।

बगैर अनुमति के कार्यक्रम कराने और भीड़ जुटाने पर कोतवाली पुलिस ने सप्तसागार चौकी प्रभारी की शिकायत के आधार पर राजू यादव, बच्चा सहानी, प्रभाकर यादव और बच्चा यादव सहित कुल दस अज्ञात के खिलाफ आचार संहिता और कोविड महामारी के तहत मुकदमा दर्ज किया है। मामले में पुलिस विवेचना शुरू हो गई है। आचार संहिता का उलंघन कर कम्बल बाटना अब सपा नेताओं को महंगा पड़ गया है।

pnn24.in

Recent Posts

न्यूज़ क्लिक मामला: एचआर हेड अमित चक्रवर्ती बने सरकारी गवाह, दिल्ली हाई कोर्ट ने दिया अमित की रिहाई का आदेश

तारिक़ खान डेस्क: दिल्ली हाई कोर्ट ने न्यूज़क्लिक के एचआर प्रमुख अमित चक्रवर्ती की रिहाई…

20 hours ago

रफाह पर हमले के मामले में इसराइल के पूर्व प्रधानमंत्री ने नेतन्याहू को दिया चेतावनी, कहा ‘अब युद्ध रोकना होगा’

आदिल अहमद डेस्क: रफाह पर इसराइली हमले को लेकर देश के पूर्व प्रधानमंत्री एहुद ओलमर्ट…

20 hours ago

कांग्रेस ने अशोक गहलोत को अमेठी जबकि भूपेश बघेल को रायबरेली का प्रवेक्षक नियुक्त किया

अनुराग पाण्डेय डेस्क: उत्तर प्रदेश की अमेठी और रायबरेली सीट के लिए कांग्रेस पार्टी ने…

20 hours ago